RAIPUR | PCC चीफ मोहन मरकाम की अगुवाई में दिल्ली में होगा हल्ला बोल, 2000 कार्यकर्ता स्पेशल ट्रेन से होंगे रवाना

रायपुर: पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने दिल्ली महारैली की कमान संभाली है। 135 करोड़ जनता की आवाज बनकर दिल्ली में मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेसी हल्ला-बोल करेंगे। 2000 कांग्रेस कार्यकर्ता आज शाम को दिल्ली जाएंगे। पीसीसी चीफ़ मोहन मरकाम 17 बोगी की स्पेशल ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे।

मोहन मरकाम ने कहा कि मोदी ने बड़े-बड़े वादे किए थे, महंगाई आसमान छू रही है। मोदी सरकार नहीं सुनती है, तो 2024 में गद्दी से बाहर का रास्ता दिखाएंगे। देश की जनता ही गद्दी में बैठाती है और देश की जनता ही बाहर करती है। किसी मुगालते में नहीं रहना चाहिए। 4 सितम्बर को दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस की एक बड़ी महारैली होगी।

वहीं पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने अधिकारी-कर्मचारियों से हड़ताल से वापस लौटने की अपील की है। उन्होंने कहा कि हड़ताल से वापस आइये, सरकार आगे आपके हित में भी फैसले लेगी।

उन्होंने कहा कि सरकार कर्मचारी के हित में फैसले ले रही है। देश में ऐसी सरकार है, जिसने सत्ता आते ही पुरानी पेंशन बहाल किया। 6 दिनों के काम को 5 दिन किया। उसके बाद भी कर्मचारियों को सरकार के फैसले का स्वागत करना चाहिए।

मरकाम ने कहा कि डीए बढ़ा दिया है। हम वित्तीय संसाधनों के दम पर अधिकारी कर्मचारी हित में फैसले ले रहे हैं। मेरा उनसे अपील है कि जनता के हित में हड़ताल वापस लें। समय आने पर उनके हित में और फैसले लिए जाएंगे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023