RAIPUR | छत्तीसगढ़ के इन खिलाड़ियों पर भी लगेगी बोली, IPL के इस सीजन में प्रदेश के 5 क्रिकेटर शामिल, शशांक और शुभम से बढ़ी उम्मीदें

रायपुर: क्रिकेट का महाकुंभ कहे जाने वाले आईपीएल में इस बार प्रदेश के 5 खिलाड़ियों पर भी बोली लगायी जाएगी। आपको बता दें कि भारतीय समयानुसार 3 बजे से मिली ऑक्शन शुरू होगा। इस बार छत्तीसगढ़ के क्रिकेट टीम के कप्तान हरप्रीत सिंह भाटिया, अमनदीप खरे, शशांक सिंह, शुभम अग्रवाल और शुभम सिंह को भी ऑक्शन लिस्ट में शामिल किया गया है। वैसे अनुभवी खिलाड़ियों का कहना है कि इस नीलामी में शशांक सिंह और शुभम अग्रवाल को शामिल किए जाने की संभावना अधिक है।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ से रजिस्टर हुए पांच में से तीन खिलाड़ी पहले भी आईपीएल की टीम का हिस्सा रह चुके हैं। राजस्थान राॅयल्स ने इस बार शशांक सिंह को रिलीज कर दिया है, वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स, पुणे वरियर्स और आरसीबी की ओर से खेल चुके हरप्रीत सिंह इस बार ऑक्शन में शामिल हो रहे हैं। 2017 में गुजरात लाॅयन्स में शामिल शुभम अग्रवाल की उसके बाद नीलामी नहीं हो पायी थी।

शुभम और शशांक आईपीएल के टीमों का हिस्सा रह चुके हैं, ऐसे में उनके बिकने की संभावना अधिक है। इस बार जिन पांच खिलाड़ियों का चयन किया गया है, उसमें अधिकांश बल्लेबाज हैं। शुभम ऑलरांउडर हैं वहीं अमनदीप खरे, शशांक और हरप्रीत सिंह भाटिया बल्लेबाज हैं। शुभम सिंह गुगली के एक्सपर्ट हैं।

आपको बता दें कि अप्रैल में शुरू होने वाले आईपीएल के लिए 1097 खिलाड़ियों को लिस्ट किया गया है। जिसमें 814 भारतीय व 283 विदेशी खिलाड़ी हैं। 292 खिलाड़ियों को ऑक्शन के लिए शाॅर्टलिस्ट किया गया है। आठ फ्रेंचाइजीज के पास केवल 61 खिलाड़ियों का स्लॉट खाली है। आज की नीलामी में 45 से 50 खिलाड़ियों के बिकने की उम्मीद है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023