TV SHOWS | फरवरी से बंद हो जाएंगे ये टीवी शोज, रातोंरात दिया बंद करने का फैसला, आपका कौन सा है फेवरेट

मुंबई: बंद होने वाले ये टीवी शोज ऐसे हैं जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया है और इनकी अलग कहानी भी काफी पसंद की गई है। अलग कॉन्सेप्ट और कहानी के बावजूद इन टीवी सीरियलों पर गाज गिर पड़ी है। कौन-कौन से 6 टीवी शोज बंद किए जा रहे हैं, आइए बताते हैं-

फरवरी में बंद हो रहा द कपिल शर्मा शो
खबर है कि द कपिल शर्मा शो फरवरी में ऑफ-एयर हो जाएगा। शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया, शो को रीवैम्प यानी उसका पुननिर्माण करने का कोई प्लान नहीं है। यह शो लोगों का हमेशा से ही फेवरिट रहा। लॉइव ऑडियंस इस शो का एक अहम फैक्टर थीं। लेकिन कोरोना महामारी के कारण लाइव ऑडियंस हटा दी गईं। फिल्में भी रिलीज नहीं हो रही हैं, जिस कारण कोई भी बॉलिवुड स्टार फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं आ रहा है। इसलिए मेकर्स ने शो से कुछ वक्त के लिए ब्रेक लेने का फैसला किया है। कुछ महीनों बाद सब ठीक होने पर द कपिल शर्मा शो दोबारा वापसी करेगा।

अलादीन-नाम तो सुना होगा
पॉप्युलर टीवी शो अलादीन-नाम तो सुना होगा भी बंद होने वाला है। ढाई साल तक दर्शकों को एंटरटेन करने के बाद सिद्धार्थ निगम और आशी सिंह स्टारर यह शो अब ऑफ-एयर होने वाला है। सिद्धार्थ निगम ने कहा था कि शो की पूरी टीम इस खबर से बहुत दुखी है। लेकिन फिर भी सब पॉजिटिव हैं। हालांकि अभी तक शो के ऑफ-एयर होने की तारीख कन्फर्म नहीं है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह 5 फरवरी को बंद हो सकता है।

5 फरवरी को बंद होगा नागिन 5
नागिन 5 को लेकर भी ऐसी ही चर्चा है। कहा जा रहा है कि अगस्त 2020 में लॉन्च हुआ एकता कपूर का नागिन- 5 5 फरवरी को बंद हो रहा है। शो में सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल लीड रोल में हैं। एक सोर्स ने बताया था, 6 महीने चलने के बाद नागिन 5 फरवरी में बंद हो जाएगा। तारीख अभी तय नहीं की गई है। टीम को इस बारे में पहले से ही पता है और आखिरी एपिसोड जनवरी के आखिर में शूट किया जाएगा। बताया जा रहा है कि नागिन 5 को एकता कपूर का ही नया शो रिप्लेस कर रहा है जोकि वैम्पायर पर आधारित होगा। फिलहाल इस शो की कास्टिंग चल रही है।

गुप्ता ब्रदर्स 3 महीने में ही बंद
सबसे ज्यादा शॉकिंग है हाल ही शुरू हुए टीवी शो गुप्ता ब्रदर्स का ऑफ-एयर होना। 5 अक्टूबर 2020 को लॉन्च किए गए इस शो में हितेन तेजवानी लीड किरदारों में से एक हैं। लेकिन ऑन-एयर होने के 3 महीने के बाद ही इसे बंद किया जा रहा है। शो बंद करने का फैसला प्रड्यूसर्स ने अचानक ही रातोंरात ले लिया, जिससे पूरी कास्ट और क्रू को गहरा झटका लगा। हितेन तेजवानी ने बताया था कि वह जानते थे कि शो अच्छा परफॉर्म नहीं कर रहा है, लेकिन बंद करने का फैसला इतनी जल्दी ले लिया जाएगा, यह सोचा नहीं था।

लॉकडाउन की लव स्टोरी
लॉकडाउन में ही शुरू हुआ मोहित मलिक और सना सय्यद का टीवी शो लॉकडाउन की लव स्टोरी भी ऑफ एयर हो गया। शो का आखिरी एपिसोड 23 जनवरी को टेलिकास्ट किया गया था। मोहित मलिक को चूंकि कोरोना हो गया था, इसलिए वह शो का आखिरी एपिसोड भी शूट नहीं कर पाए।

एक्सक्यूज मी मैडम 10 दिसंबर 2020 को हुआ बंद
इसी तरह एक्सक्यूज मी मैडम भी 10 दिसंबर 2020 को बंद कर दिया गया। राजेश कुमार और नायरा बनर्जी स्टारर इस कॉमिडी शो को दर्शक खूब पसंद कर रहे थे। लेकिन लॉकडाउन के बाद दोबारा जब शो की शूटिंग शुरू हुई, तो इसे बंद ककने का ऐलान कर दिया गया, जिससे पूरी कास्ट और क्रू को बड़ा झटका लगा। बताया जा रहा है कि इस शो को कम टीआरपी के कारण बंद किया गया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023