Viral Post | इस कंपनी ने बनाई है ऐसी कार जो 3 मिनट में बन जाती है ‘हवाई जहाज’, यकीन नहीं होता तो ये वीडियो देख लीजिए

नई दिल्ली: गाड़ियों के बाजार में इतनी धांसू तकनीक वाली Cars आ चुकी हैं कि एक बार को यकीन नहीं होता ऐसा भी मुमकिन है। लेकिन नामुमकिन को मुमकिन बनाने वाले इंजीनियर्स ने भविष्य की सवारियां तैयार कर दी हैं! एक कंपनी है Klein Vision, इन्होंने हवा में उड़ने वाली ‘फ्लाइंग कार’ बनाई है। सोशल मीडिया पर कार का वीडियो छा चुका है। यह कार सड़क पर दौड़ती भी है और जरूरत पड़ने पर 3 मिनट से कम वक्त में एक विमान में बदल जाती है। हां जी… यह कोई मजाक नहीं है। यकीन नहीं हो रहा तो नीचे दिए गए वीडियो को देख लीजिए।

इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर करते हुए लिखा गया, ‘Klein Vision कंपनी द्वारा लेटेस्ट जनरेशन की फ्लाइंग कार बनाई गई है, जो तीन मिनट से भी कम वक्त में रोड व्हीकल से एयर व्हीकल में तब्दील हो जाती है। कमर्शियल टैक्सी के साथ सेल्फ-ड्राइविंग और रोमांच के लिए कारगर।’ वीडियो को खबर लिखे जाने तक 77 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

जहां वीडियो को देखकर बहुत से लोग शॉक्ड हैं, तो कई इसे भविष्य की सवारी बता रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अगले 6 महीनों में यह कार बाजार में आ जाएगी। फिर लोग इसे खरीदेंगे और जमीन के साथ-साथ हवा में भी सफर करेंगे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023