BIG BOSS की इस पूर्व प्रतिभागी ने अपने बाॅडीगार्ड के साथ रचा ली शादी, पहले की चार शादियां रह चुकी हैं विवादों में, जानिए कौन है वह शख्सियत

मुंबई: हाॅलीवुड अभिनेत्री और टीवी पर्सनालिटी पामेला एंडरसन हमेशा विवादों में रहती हैं। प्ले बाॅय मैगजीन की स्टार पामेला ने अब तक पांच शादियां की हैं। आपको जानकार आश्चर्य होगा कि एक शख्स के साथ तो उन्होंने दो बार शादी कर ली। अब एक बार फिर पामेला की शादी चर्चा में हैं। पामलेा ने अपने बाॅडीगार्ड के साथ क्रिसमस के मौके पर प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर दी।

सोशल मीडिया में उनकी शादी की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। पामेला और उनके पति डैन हैहस्र्ट की जोड़ी काफी शानदार लग रही है। बताया जा रहा है कि लाॅकडाउन के दौरान पामेला को अपने बाॅडीगार्ड डैन से प्यार हो गया था और उन्होंने शादी कर ली। पर वह ज्यादा लोगों को नहीं बुला पाए थे।

आपको बता दें कि फरवरी माह में पामेला ने महज 12 दिनों में ही अपनी शादी तोड़ दी थी। पामेला जाॅन पीटर के साथ हुई अपनी शादी को शादी नहीं मानती। पामेला कहती हैं- मैं बहुत रोमांटिक हूं और शायद इसलिए लोगों के जल्दी टारगेट में आ जाती हूं। इसके पहले पामेला ने रिक सोलोमाॅन के साथ दो बार शादी की।

पामेला ने बिग-बाॅस सीजन 4 में शिरकती की थी। वह सीजन काफी विवादों में रहा था। मीडिया में हमेशा एक्टिव रहने वाली पामेला सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहती थी पर उन्होंने जल्दी ही उससे भी अलविदा कह दिया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023