श्रीदेवी को अपनी पत्नी मानता है ये जबरा फैन, मौत पर 5 दिन नहीं खाया था खाना, अभी तक है उनके नाम से कुंवारा

श्योपुर: बाॅलीवुड के अभिनेता-अभिनेत्री के लाखों-करोड़ों फैन होते हैं पर हम आपको एक ऐसे जबरे फैन के बारे में बता रहे हैं जिसने श्रीदेवी को ही अपनी पत्नी मान लिया और 57 साल उम्र का होने के बावजूद अब तक शादी नहीं की है। वह श्रीदेवी की मौत के बाद उनकी याद में श्रद्धांजलि सभा भी आयोजित करता है। ये फैन मध्यप्रदेश के श्योपुर में रहता है।

इस प्रशंसक ने श्रीदेवी को अपनी पत्नी मानकर विवाह ही नहीं किया। इस जन्म में उसे श्रीदेवी से मिलने की इच्छा थी लेकिन वह कहता है कि अगले जन्म में श्रीदेवी से जरूर मिलेगा। वह पति की तरह श्रीदेवी की आत्मा की शांति के लिए निधन के बाद सारी रस्में निभा चुका है और प्रतिवर्ष उसकी पुण्यतिथि मनाता है। श्योपुर से 10 किलोमीटर ददुनी गांव में श्रीदेवी का फैन ओमप्रकाश रहता है। कई बार उन्हें अपने परिवारवालों की नाराजगी भी झेलनी पड़ी पर वे नहीं माने।

आपको जानकार आश्चर्य होगा कि अपने वोटर लिस्ट में ओमप्रकाश ने अपनी पत्नी के रूप में श्रीदेवी का नाम लिखवाया है। 24 फरवरी 2018 को जब श्रीदेवी का देहांत हुआ तो ओमप्रकाश ने 5 दिनों तक खाना ही नहीं खाया था। ओमप्रकाश ने अपना मुंडन कराया और पति होने के नाते पत्नी के देहांत के बाद जो रस्में होती है, वो सभी पूरी की। श्रीदेवी के इस प्रशंसक के चर्चे पूरे इलाके में होती है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023