Amazing | इस शख्स की महज 22 साल की उम्र में हैं तीन बीवियां, अब तीनों मिलकर कर रही हैं चौथी पत्नी की तलाश

सियालकोट: शादी के बाद पत्नियों की ख्वाहिश होती है कि उनका पति सिर्फ उनसे ही प्यार करे। पर एक शख्स की किस्मत तो देखिए उसने एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन शादियां की और अब तीनों पत्नियां मिलकर उसके लिए चैथी बीवी की तलाश कर रही हैं। ये अजब सा मामला पाकिस्तान के सियालकोट से सामने आ रहा है।

आपको यह जानकार भी हैरानी होगी कि जिस शख्स की हम बात कर रहे हैं उसकी उम्र महज 22 साल है और शख्स का नाम है अदनान। अदनान ने पहली शादी 16 साल की उम्र में कर ली थी। दूसरी बीवी उसे 20 की उम्र में और तीसरी बीवी 21 साल की उम्र में मिल गयी।

अदनान की दो पत्नियों से बच्चे हैं। उनकी बीवीयों के नाम हैं- शुंभाल, शुबाना और शाहिदा। तीनों बीवीयों की ख्वाहिश है कि चैथी बीवी का नाम भी श से ही शुरू हो। उनका मानना है कि इससे उनके घर में बरकत और खुशियां बनी रहेंगी।

अदनान की बीवीयों को इस बात की शिकायत रहती है कि वह अपनी पत्नियांे को समय नहीं दे पाते, बावजूद इसके वह चैथी पत्नी ढूंढ रहे हैं, ये हैरानी करने वाली बात है। वैसे आज महंगाई के जमाने में एक बीवी और बच्चे को संभालना मुश्किल है ऐसे में अदनान चार-चार बीवीयों और बच्चों को कैसे संभालेंगे?

आपको यह भी बता दें कि अदनान की बीवीयों ने अपने काम भी बांट रखे हैं। कोई बच्चों का ख्याल रखती , तो कोई खाना बनाती है और किसी के जिम्मे घर की साफ-सफाई है। अदनान तीनों पत्नियों से प्रेम करते हैं। अदनान के घर में हर महीने करीब डेढ़ लाख पाकिस्तानी रुपए का खर्च आता है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023