मुख्यमंत्री से हूबहू मिलता है इस शख्स का चेहरा, रास्ते में देखकर लोग खा जाते हैं धोखा, घरवाले भी सीएम साहब के नाम से हैं बुलाते

ग्वालियर: रास्ते में मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान को देखकर लोग चैंक गए। वह पैदल चल रहे थे, उनके साथ न ही सुरक्षाकर्मी था और न ही कोई अफसर। जब लोगों ने पास जाकर देखा तब उन्हें अहसास हुआ कि यह असली नहीं बल्कि शिवराज सिंह चौहान जैसे दिखने वाले हमशक्ल शर्मा जी हैं। उनकी कद-काठी तो मिलती है साथ ही चेहरा भी काफी कुछ मिलता-जुलता है।

हमशक्ल सीएम का असली नाम महेश शर्मा है।महेश रोडवेज में कंडक्टर थे और रियायर्ट होने के बाद वह सामान्य जीवन व्यतीत कर रहे हैं। मजे की बात यह है कि सीएम जैसा चेहरा होने की वजह से बीजेपी के कार्यकर्ता प्रचार अभियान में उन्हें बुलाते हैं। पर शर्मा जी को राजनीति बिलकुल पसंद नहीं है और वह विनम्रता से उनके आग्रह को मना कर देते हैं।

महेश शर्मा कहते हैं कि जो भी मुझे पहली बार देखता है, गच्चा खा जाता है। जब बाद में उन्हें पता चलता है तो वह खुद हंसने लगते हैं। स्थिति तो यह हो गयी है कि लोग उन्हें ग्वालियर का सीएम कहते हैं और आयोजनों में बुलाकर उनके साथ तस्वीर खींचवाते हैं। वह कहते हैं कि सीएम जैसा दिखना एक मात्र संयोग है। उनकी इच्छा है कि वो एक बार शिवराज सिंह चैहान से मिले, क्योंकि अभी तक उनसे मुलाकात नहीं हो पायी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023