इस गायिका ने घर में ही बना लिया है लता मंगेशकर का मंदिर, देवी की तरह करती हैं पूजा

इंदौर: दुनिया भर में लता मंगेशकर के अनगिनत फैन्स हैं। लेकिन इंदौर की वर्षा झालानी वास्तव में लता जी की जबरा फैन हैं। वर्षा ने अपने घर में लता जी का मंदिर बना रखा है। इस मंदिर में उन्होंने देवी सरस्वती के साथ लता मंगेशकर की तस्वीर लगा रखी है। उनके पास लता की अनेकों तस्वीरें हैं, जिनमें से कई में वह खुद भी लता के साथ नजर आ रही हैं।

मेरे लिए लता दी सरस्वती का दूसरा रूप
रेडियो गायिका वर्षा का कहना है कि संगीत की देवी लता दीदी मेरे लिए मां सरस्वती का दूसरा रूप हैं। उन्होंने कहाकि हमने कभी भगवान को साक्षात नहीं देखा, फिर भी उनकी पूजा करते हैं। मैंने तो लता जी को गाते सुना है, उनको साक्षात देखा है। वह मेरे लिए भगवान से कम नहीं हैं। इसीलिए मैंने उनका मंदिर बनाया है और उनकी पूजा करती हूं। मेरे लिए लता जी मां सरस्वती का दूसरा रूप हैं।

12 भाषाओं में गाया है लता के लिए गाना
वर्षा झालानी ने 12 भाषाओं में लता दीदी के लिए तुमको हमारी उमर लग जाए गाना गाया है। इस दौरान वर्षा ने लता मंगेशकर के साथ अपनी मुलाकातों की बातें भी साझा कीं। वर्षा ने बताया कि वह तीन बार बसंत पंचमी के दिन लता मंगेशकर के साथ पूजा कर चुकी हैं। उन्होंने कहाकि लता जी इस दुनिया से गई नहीं हैं। वो सदैव हमारे साथ रहेंगे किसी न किसी रूप में। हिंदी गाना गाती थी लेकिन मराठी गाना सुनना उन्हें बहुत पसंद था। मराठी बोलना मराठी गाना लता जी को बहुत पसंद था।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023