RAIPUR | IPL में इस बार छत्तीसगढ़ के इन 5 खिलाड़ियों पर भी लगेगा दांव, एक खिलाड़ी ने 40 लाख रूपये रखा है बेस प्राइस

रायपुर: आईपीएल का नाम सुनते ही क्रिकेट प्रशंसको के चेहरे खिल उठते है। ऐसे में फैंस के लिए एक और खुशखबरी है। बीसीसीआई ने मेगा ऑक्शन के लिए 590 खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी है। ऐसे में एक बार फिर खिलाड़ियों की मंडी लगेगी। जहां छत्तीसगढ़ के 5 खिलाड़ियों का नाम भी शामिल है।

बता दें कि आईपीएल 2022 में खिलाड़ियों को खरीदने के लिए 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में मेगा ऑक्शन है। जहां खिलाड़ियों की बोली लगेगी। इस बार के आईपीएल में कुछ चुनिंदा खिलाड़ियों को छोड़ दें तो सभी खिलाड़ी मेगा ऑक्शन के लिए मौजूद हैं। हालांकि इस बार छत्तीसगढ़ के 5 खिलाड़ी भी आईपीएल में शिरकत करते नजर आएंगे।

छत्तीसगढ़ के इन 5 खिलाड़ियों की होगी नीलामी
बीसीसीआई द्वारा जारी लिस्ट में मेगा ऑक्शन के लिए छत्तीसगढ़ के रणजी टीम के कप्तान हरप्रीत सिंह भाटिया, शुभम सिंह, अजय मंडल, अमनदीप खरे और शशांक सिंह का नाम शामिल हैं। आईपीएल मेगा ऑक्शन के लिए हरप्रीत सिंह भाटिया और अमनदीर खरे को बतौर बल्लेबाज शामिल किया गया है। वहीं शशांक सिंह, शुभम सिंह और अजय मंडल को ऑलराउंडर के रूप में लिस्ट में शामिल किया है। जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के 20 खिलाड़ियों ने मेगा ऑक्शन के लिए फार्म भरा था, जिसमें 5 खिलाड़ियों को शार्टलिस्ट में शामिल किया गया है।

जानिए पाचों खिलाड़ियों का बेस प्राइस
आईपीएल के 15 वें सीजन के लिए खिलाड़ी की नीलामी होगी। नीलामी के लिए हरप्रीत सिंह भाटिया ने अपना बेस प्राइस 40 लाख रुपए रखा है। वहीं बाकी 4 खिलाड़ी शुभम सिंह, शशांक सिंह, अजय मंडल, अमनदीप खरे ने अपना बेस प्राइस 20 लाख रुपए रखा है।

पहले भी ये 2 खिलाड़ी आईपीएल में कर चुके हैं शिरकत
हरप्रीत सिंह भाटिया और शशांक सिंह पहले भी आईपीएल में शिरकत कर चुके हुए हैं। हरप्रीत सिंह केकेआर, पुणे वॉरियर्स और आरसीबी फ्रेंचाइजी का हिस्सा रह चुके हैं। वहीं शशांक सिंह भी दिल्ली डेयरडेविल्स और राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा रहे हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023