Bigg Boss 16 | इस वीकेंड होगा पहला एलिमिनेशन, दूसरे ही सप्ताह में यह कंटेस्टेंट हो जाएगा घर से बाहर

नई दिल्ली: बिग बॉस 16 की शुरुआत ही काफी दिलचस्प थी । जहां शुरुआत से ही स्टार्स ये सोचकर घर में आए थे कि इस सीजन में भी पहले 15 सीजन की तरह ही लव स्टोरी, लड़ाई झगड़ा और अन्य चीजें होंगी, तो वही बिग बॉस ने इस बार पूरे गेम की काया पलट कर दी और घरवालों को ही चार अलग-अलग रूम्स में भेज दिया । दूसरे हफ्ते में घर का पहला नॉमिनेशन हुआ, जहां गौतम द्वारा नॉमिनेट किए गए, चार सदस्यों और बिग बॉस द्वारा नॉमिनेट किए गए शालीन में एक सदस्य का सफर जल्द ही इस घर में खत्म हो गया ।

इस सदस्य का बिग बॉस के घर में खत्म हुआ सफर
घर के कैप्टन गौतम ने इस हफ्ते घर के चार सदस्यों टीना दत्ता, श्रीजिता डे, एमसी स्टेन और गोरी नागोरी को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया था । इन चारों को नॉमिनेट करने की वजह थी गोरी और श्रीजिता के बीच किचन में हुआ झगड़ा, जिसकी वजह से कैप्टन ने इन चारों को नॉमिनेट किया । अब बिग बॉस खबरी की रिपोर्ट्स की मानें तो इस हफ्ते इस घर से श्रीजिता डे एविक्ट हुई हैं । दूसरे ही हफ्ते में बिग बॉस के होस्ट सलमान खान और फैंस के वोटों ने उन्हें इस घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है ।

शुक्रवार और शनिवार को आते हैं सलमान खान
आपको बता दें कि अब सलमान खान शुक्रवार और शनिवार को अब कंटेस्टेंट से मिलते हैं और उनकी क्लास लगाते हैं । इस हफ्ते भी वीकेंड पर बॉलीवुड के टाइगर सलमान शालीन से लेकर सौंदर्या तक की क्लास लगाने वाले हैं । दूसरे हफ्ते के शुक्रवार में जहां सलमान खान साम, दाम, दंड और भेद का खेल घरवालों के साथ खेलेंगे, तो वहीं शनिवार को वह इस घर से एक सदस्य को बाहर का रास्ता दिखाएंगे । घर से एविक्ट हुई पहली कंटेस्टेंट श्रीजिता डे की बात करें तो वह सीरियल नजर में डायन के किरदार में नजर आ चुकी हैं । इस घर में आते ही वह टीना के साथ अपनी अनबन को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं ।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023