कोरोना से इस नामी परिवार में तीन लोगों की मौत, सदमे में छोटी बहू ने की आत्महत्या, कुछ ही दिनों में बिखर गया परिवार

देवास: कोरोना ने कई परिवारों की खुशियां छीन ली हैं। ऐसे ही देवास में एक हंसता-खेलता परिवार कोरोना की भेंट चढ़ गया है। देवास में अग्रवाल समाज के प्रतिष्ठित बालकिशन गर्ग की पत्नी और दो बेटों की कोरोना से मौत होने के बाद छोटू बहू ने आत्महत्या कर ली।

मिली जानकारी के अनुसार अब परिवार में बालकिशन के अलावा बड़ी बहू और पोते-पोतियां ही रह गए हैं। बताया जा रहा है कि पहले उनकी पत्नी चंद्रकला (75) को कोरोना हुआ और 14 अप्रैल को उनका देहांत हो गया। इसके दो दिन के बाद बेटा संजय (51) और फिर स्वपनेश (48) की भी कोरोना ने जान ले ली। घर में तीन मौतों को देख छोटी बहू रेखा (45) सदमे में आ गयी और बुधवार को उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

आपको बता दें कि गर्ग परिवार का थोक किराना व्यापार है और उनकी छोटी बहू इंदौर के नामी हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर राजेश अग्रवाल की बहन थी। बालकिशन अब अपने बचे परिवार को बचाने में जुटे हुए हैं। मध्यप्रदेश में कोरोना ने हाहाकार मचा दिया है। प्रतिदिन मरने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है।

अस्पताल में बेडस नहीं मिल रहे हैं,ऑक्सीजन की कमी भी बनी हुई है। सरकार बार-बार लोगांे से अपील कर रही हैं कि वे घर पर रहें और सुरक्षित रहें ।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023