BEMETARA | छेरछेरा पर दान मांगने आयी तीन महिलाओं की जमकर हुई पिटाई, लोगों ने बच्चा चोर समझकर जमकर चलाए लात-घूंसे

बेमेतरा: छेराछेरा के अवसर पर दान मांगने आयी तीन महिलाओं को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर खूब पीटा। सूचना पर पहुंची पुलिस जब उन्हें लेकर थाने आयी तो ग्रामीण वहां भी पहुंच गए और उससे मारपीट करने लगे। महिलाओं ने बताया कि वह गांव में दान लेने आयी थी लेकिन बच्चे उन्हें देखकर डर गए और भागने लगे। ग्रामीणों ने समझा कि वह बच्चा चोर हैं और बिना बात सुने मारना शुरू कर दिया।

मामला भोलेसर गांव है, जहां छेरछेरा पर महिलाएं लाटा, हरदी, भिभौरी और भोलेसर में घूम-घूम कर दान मांग रही थीं। जब तीनों महिलाएं एक घर के बाहर दान लेने पहुंची तो वहां बच्चे उन्हें देखकर डर गए और भागने लगे। बच्चे डरकर अपने माता-पिता के पास चले गए और वहां सभी लोग जमा हो गए। ग्रामीणों को लगा कि महिलाओं ने बच्चा चुराने की कोशिश की जिससे बच्चे डर गए और गांव की महिलााओं ने उनकी पिटाई कर दी।

महिलााओं की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। जिसके कारण आस-पास गांव के लोग भी पहुंच गए। वे तीनों महिलााओं को पिटते हुए थाने ले गए। पुलिस ने जब पूछताछ की तब पता चला कि वह सभी पाटन की रहने वाली हैं और सुबह से ही दान मांगने के लिए गांव-गांव में घूम रही हैं। पुलिस थाने में भी ग्रामीणांे ने उनसे मारपीट करने की कोशिश की।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023