RAIPUR | लाॅकडाउन में टिफिन सेंटर का काम हुआ ठप्प, CSP के नंबर पर CM और पूर्व सीएम को मारने की दे डाली धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला

रायपुर: पचपेड़ी नाका में टिफिन सेंटर चलाकर अपना गुजर बसर करने वाले युवक का लाॅकडाउन में काम ठप्प पड़ गया। आर्थिक मंदी से वह इस कदर परेशान हो गया कि उसने सीएसपी के नंबर पर सीएम भूपेश बघेल और पूर्व सीएम डाॅ रमन सिंह को मारने की धमकी तक दे डाली। मामला संवेदनशील होने के कारण युवक को तुरंत हिरासत में ले लिया गया। पुलिस उसके परिजनों की तलाश में जुट गयी है।

दसअसल बीती रात सीएसपी नसर सिद्दीकी के मोबाइल पर एक मैसेज आया। मैसेज भेजने वाले सीएम और पूर्व सीएम को 24 घंटे के अंदर मार डालने की धमकी दी थी। पुलिस महकमे इस मैसेज के बाद अलर्ट हो गया और मोबाइल लोकेशन के आधार पर पचपेड़ी नाका में रहने वाले मनीष झाबक को गिरफ्तार किया गया। मनीष ने बताया कि वह आर्थिक रूप से परेशान हो गया और इसलिए उसने मैसेज किया।

पुलिस जब उसे पकड़ कर थाने लाई तो वह रूपयों की माग करने लगा। मनीष ने कहा कि सरकार मुझे 2 से 3 लाख रुपए दे देगी तो मेरी आर्थिक परेशानी दूर हो जाएगी। आला अधिकारियों ने उसे समझाया कि इस मामले के लिए उस पर केस किया जा रहा है, तब वह थोड़ा शांत हुआ। सीएसपी ने बताया कि अपनी ओर ध्यान खींचने के लिए उसने ये मैसेज किया था। मनीष के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है ताकि दोबारा ऐसी घटना ना हो।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023