BOLLYWOOD | ईद पर नहीं बल्कि इस त्यौहार को दहाड़ेगा ‘टाइगर’ , सामने आई सलमान की फिल्म की नई रिलीज डेट

नई दिल्लीः बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की नई रिलीज डेट का ऐलान हुआ है। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर फिल्म से अपना नया पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि फिल्म अब साल 2023 की दिवाली पर रिलीज होने वाली है। सलमान खान (Salman Khan) ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘टाइगर की एक नई तारीख दिवाली 2023 है! #Tiger3 को #YRF50 के साथ केवल अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर देखें। फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा।’

सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘टाइगर’ के तीसरे पार्ट का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का टीजर तो कई महीनों पहले ही रिलीज किया जा चुका है। फिल्म ‘टाइगर’ के पिछले दो पार्ट की ही तरह इस बार भी कैटरीना कैफ बड़े पर्दे पर सलमान खान (Salman Khan) संग रोमांस करती दिखाई देंगी। फिल्म के पहले पार्ट को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था तो वहीं दूसरा पार्ट अली अब्बास जफर ने और अब तीसरे पार्ट का डायरेक्शन महेश शर्मा ने किया है।

फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को पहले 2023 में ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल 2023 को रिलीज किया जाना था मगर अब इसे 2023 की दिवाली पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ इमरान हाशमी भी लीड किरदार निभाते दिखेंगे। इमरान हाशमी ने इस किरदार के लिए काफी मेहनत की है। सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ 30 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

इस फिल्म में सलमान खान के साथ पहली बार पूजा हेगड़े स्क्रीन पर दिखाई देंगी। वहीं कैटरीना कैफ के बारे में बात करें तो वह इन दिनों गुरमीत सिंह की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ पहली बार ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी। फिल्म नवंबर के पहले वीक में रिलीज होगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023