VIRAL VIDEO | पत्नी को रिझाने के लिए 70 साल के बुजुर्ग ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वायरल हो रहा VIDEO

नई दिल्लीः कहते हैं कि उम्र महज एक नंबर है, जिसका उदाहरण पेश कर रहा है सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो, जिसमें एक बुजुर्ग शख्स को जबरदस्त ठुमके लगाते देखा जा सकता है. वीडियो में एक एक 70 साल के बुजुर्ग को अपनी पत्नी को रिझाने के लिए फिल्म ‘द बीस्ट’ के ‘अरबी कुथु’ गाने पर पूरी एनर्जी के साथ थिरकते देखा जा सकता है. वीडियो देखने के बाद आपके चेहरे पर भी प्यारी सी मुस्कान खिल जाएगी.

तेजी से वायरल हो रहे इस प्यारे से वीडियो में एक बुजुर्ग कपल को इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचते देखा जा रहा है. वीडियो में एक घर के अंदर हॉल में एक बुजुर्ग महिला कुर्सी पर बैठी दिखाई दे रही है, जिनके आसपास उनके 70 वर्षीय पति मस्ती के मूड में डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे बुजुर्ग शख्स ‘अरबी कुथु’ गाने पर गजब का डांस करते हुए अपनी पत्नी को खुश करने की कोशिश कर रहे है. यकीन मानिए इस वीडियो को देखकर किसी का भी दिन बन जाएगा.

https://www.instagram.com/reel/CkaMeXrAHiX/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को optimistic_chatterbox नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘अपने अंदर के बच्चे को जिंदा रखेंगे, तो आपके आसपास हमेशा खुशियों का माहौल रहेगा. आप लोगों के अनुरोध पर मैंने ये अपलोड किया है. 70 के दशक में मेरी अम्मा और अप्पा.’ वायरल होते इस वीडियो ने कुछ ही सेकंड में तहलका मचा दिया. इस वीडियो को अब तक 7.7 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, वीडियो पर 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023