Ambikapur | ढाई महीने पहले फेसबुक पर हुई दोस्ती, युवती को मिलने बुलाकर 3 साथियों के साथ किया गैंगरेप

अंबिकापुर: फेसबुक पर युवक से दोस्ती करना एक युवती को बहुत भारी पड़ गया। युवक ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत एक्शन लेकर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है पर अभी एक आरोपी फरार है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला अंबिकापुर कोतवाली थाना है। पीड़िता मिशन चौक में रहती है उसने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि फेसबुक के माध्यम से ढाई महीने पहले आरोपी युवक से उसकी दोस्ती हुई। जिसमें वह घंटों बात किया करते थे। धीरे-धीरे वह एक-दूसरे को पसंद करने लगे। आरोपी युवक ने पीड़िता से मिलने की इच्छा जाहिर की और उसे गुदरी बाजार बुलाया। युवक ने वहां पहुंच कर मैनपाट घूमने की बात कही और पीड़िता उसके साथ चली गयी।

आरोपी ने उसे डरा-धमाकर कर जशपुर लुडेग अपने घर ले गया। जहां पहले से ही 3 लोग मौजूद थे। उन्होंने युवती के साथ दुष्कर्म किया और उसे छोड़ दिया। जब युवती घर पहुंची तो उसने इस बारे में अपने परिजनों को बताया। पुलिस के पास शिकायत पहुंचते ही 12 घंटे के भीतर दुष्कर्म के 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले में एक आरोपी की पतासाजी जारी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023