Raigarh | दो इंजीनियर भाईयों ने एक साथ की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- परिवार को परेशान मत करना

रायगढ़: दो भाईयों के एक साथ आत्महत्या करने से इलाके में सनसनी मच गयी है। मामला चक्रधर थानाक्षेत्र का बताया जा रहा है। केलो काॅलोनी में भाईयों ने अपने सुसाइड नोट में स्वेच्छा से आत्महत्या करने की बात लिखी है और इस बारे में परिवार के किसी भी सदस्य को जिम्मेदार नहीं ठहराया है।

मिली जानकारी के अनुसार तमनार थाना क्षेत्र के बांधपाली निवासी श्याम कुमार चैधरी के पुत्र अविनाश चैधरी(32)और हरेकृष्ण चैधरी(25) पेशे से इंजीनियर हैं। 2004 से वह अपनी मां के साथ केलो बिहार में ही रहते थे। अविनाश चैधरी जेपीएल तमनार में मैकेनिकल इंजीनियर है, उसके पिता श्याम कुमार चैधरी उद्योग विभाग में है। वर्तमान में उनकी पोस्टिंग बिलासपुर में है। छोटा भाई हरेकृष्ण चैधरी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है, जिसकी वजह से अविनाश भी परेशान रहता था।

खुदकुशी से पहले उसने अपनी मां को घर भेज दिया था। शनिवार को जब घरवालों ने फोन किया तो दोनों भाईयों के फोन स्विच ऑफ मिले। जब चचेरा भाई नरेन्द्र चैधरी घर आया तो उसे मेन गेट का ताला अंदर से बंद मिला। बाजू के पेड़ में चढ़कर उसने अंदर झांका तो दोनों भाईयों की लाश फंदे से लटकते हुए मिली। उसने तुरंत को इस मामले की सूचना दी।

उनके बिस्तर के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें दोनों भाइयों ने अपनी मर्जी से आत्महत्या करने की बात लिखी है और परिवार को किसी भी तरह से परेशान न करने का जिक्र किया है। मिली जानकारी के अनुसार 4 महीने पहले ही अविनाश की शादी हुई है और अपनी पत्नी के साथ हंसी खुशी जिंदगी जी रहा था। पर भाई के मानसिक संतुलन ठीक न होने की वजह से वह बेहद परेशान रहता था।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023