UDAIPUR | कट्टे की नोक पर च्वाइस सेंटर से 40 हजार की लूट, मोबाइल लोकेशन के आधार पर यूं पकड़े गए आरोपी

उदयपुर: कटटे की नोक पर च्वाइस सेंटर में लूट का मामला सामने आ रहा है। मिली जानकारी के अनुसार 3 नकाबपोश व्यक्ति सेंटर के अंदर काम कराने की नियत से घुसे और शटर बंद कर च्वाइस सेंटर संचालक से कटटे की नोक पर लूटपाट की। पुलिस की मुस्तैरी की वजह से कुछ ही दिनों में अपराधी पुलिस की पकड़ में आ गए।

ग्राहक को भी अंदर बंद कर दिया

मिली जानकारी के अनुसार परसा गांव निवासी राम सिंह किराना दुकान के साथ च्वाइस सेंटर का भी संचालन करता है। 13 जुलाई की रात तीन नकाबपोश व्यक्ति मोटरसाइकिल से सेंटर आए और उन्होंने आधार कार्ड से संबंधित जानकारी मांगी। इतने में दो व्यक्ति अंदर आए और माथे पर सीधे कट्टा टिका दिया। उन्होंने राम सिंह के गल्ले में रखे 40 हजार के साथ उसका दोनों मोबाइल भी लूट लिया। इस बीच ग्राहक बाबर खान को भी उन्होंने दुकान के अंदर की बंद कर दिया और वहां से फरार हो गए।

मोबाइल नंबर से मिला सुराग

पुलिस ने कुछ संदेहियों को लेकर पूछताछ शुरू की और उनके मोबाइल लोकेशन के आधार पर सबसे पहले रतन लकड़ा को पकड़ा। कड़ी पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और अपने दोनों साथी सलिंदर एक्का और देवा उर्फ दिलीप मिंज का नाम-पता भी बता दिया। उनके कब्जे से पुलिस को 2 नग देसी कट्टा, 2 नग जिंदा कारतूस, 13 हजार रुपए नगद, 2 मोटरसाइकिल, 2 नग मोबाइल जप्त की। पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार रतना पुराना अपराधी है और 2005 से लूटपाट के मामलों में कई बार पकड़ा जा चुका है। तीनों आरोपियों गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023