BILASPUR | केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी महतारी हुंकार रैली में शामिल होने के लिए रवाना हुई, कांग्रेसी काला झंडा दिखाकर करेंगे विरोध

बिलासपुर : प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा आज न्यायधानी में महतारी हुंकार रैली का आयोजन कर रही है। इस रैली में शामिल होने के लिए केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी राजधानी पहुंची और कुछ दिन यहां रुकने के बाद वो बिलासपुर के लिए रवाना हो गई।

वहीं, कांग्रेसी भी इस रैली में शामिल होने आ रही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का विरोध करने की तैयारी पूरी कर चुके हैं। कांग्रेसी काला झंडा दिखाकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के काफिले का विरोध करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस के लोगों का यह विरोध प्रदर्शन रायपुर-बिलासपुर मुख्य मार्ग पर तिफरा बजरंग चौक के पास होगा। महतारी हुंकार रैली और कांग्रेस के विरोध के बीच पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह मुस्तैद नजर आएगा।

बता दें कि, भाजपा एक के बाद एक बड़े प्रदर्शन करके सीधे तौर पर छत्तीसगढ़ में चुनावी बिगुल फूंकती नजर आ रही है। नया साल अब बिल्कुल दहलीज पर है और नया साल प्रदेश के सियासत के मद्देनजर इसलिए बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि आनेवाला वर्ष चुनावी साल है। दरअसल बिलासपुर में आयोजित होने वाली इस बड़ी रैली के माध्यम से बीजेपी अपनी राजनीतिक ताकत का विस्तार करना चाहती है। बीजेपी महतारी हुंकार रैली के माध्यम से प्रदेश की महिलाओं के संवेदनशील मुद्दों को छूने की कोशिश करेगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023