RAIPUR | 7 साल के बच्चे के साथ अधेड़ ने किया अप्राकृतिक कृत्य, आग-बबूला लोगों ने आरोपी को जमकर पीटा, पुलिस ने कहा जांच के बाद होगी कार्रवाई

रायपुर: अंकल ने मुझे पकड़कर अपने साथ ले गए और मार-मार कर रस्सी से बांध दिया। फिर एक दिन अपने साथ रखा और मेरे साथ गलत काम किया- 7 साल का मासूम रोते-रोते अपने साथ हुई दरिंदगी की दास्तान बता रहा था। लोगों ने जैसे ही मासूम के साथ हुई ज्यादती की बात सुनी, आरोपी की जमकर धुनाई कर दी। उसे पकड़कर थाने ले गए और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

मामला उरला थाना क्षेत्र के कैलाश नगर इलाके का है। बच्चे ने लोगों के अपने शरीर पर चोट के निशान भी दिखाए। गाड़ियों को रोक-रोक कर लोगों ने बच्चे की बात सुनी और आरोपी को जमकर पीटा। अधेड़ व्यक्ति को पिटाई के दौरान चोटें भी आई और वह लहूलुहान हो गया। अधेड़ व्यक्ति ने कहा कि उसने बच्चे के साथ कोई गलत काम नहीं किया है पर आक्रोशित लोग उसे थाने ले गए और पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने कहा कि लोगों ने आरोपी को हमारे हवाले किया है लेकिन रेप की पुष्टि मेडिकल होने के बाद ही होगी। लोगों ने बताया कि अधेड़ ने बच्चे की पिटाई कर उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य करने का प्रयास किया है। इस मामले में चाइल्ड वेलफेयर समिति (सीडब्ल्यूसी) के सामने बच्चे का बयान लिया जाएगा। बच्चे के मेडिकल के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023