Valentine day पर युवती को डंडा लेकर दौड़ाने के मामले में 4 पुलिसकर्मी निलंबित, आरोपियों की धरपकड़ शुरू

अंबिकापुर : एसपी ने वैलेंटाइन-डे के दिन पार्क में युवती को दौड़ाने के मामले में 4 पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है. इस हमले की घटना में शामिल लोगों को शिनाख्ती भी की जा चुकी है. आरोप है कि इस घटना की विडियो वायरल होने के बाद कुछ पुलिस अधिकारी इस मामले को दबाने की कोशिश में भी लगा गये थे.  

सरगुजा एसपी आशुतोष सिंह ने इस मामले में चार पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है। घटना में शामिल तीन-चार लोगों की शिनाख्ती के बाद उनके खिलाफ नामजद अपराध दर्ज कर तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश एसपी ने दिए हैं। उन्होंने कहा है कि शहर में इस तरीके की घटना स्वीकार नहीं की जाएगी और जो कोई भी ऐसी घटनाओं में संलिप्त होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

घटना के दिन एक एसआई, एक एएसआई सहित पुलिस आरक्षकों की ड्यूटी संजय पार्क में शांति, सुरक्षा व कानून व्यवस्था के लिए लगाई गई थी। पूरे प्रकरण की जांच के बाद आखिरकार एसपी आशुतोष सिंह ने प्रथम दृष्टया ड्यूटी में तैनात चार पुलिस अधिकारी-कर्मचारी की लापरवाही पाये जाने के बाद इन्हें निलंबित कर दिया है। वहीं अब आरोपियों की धरपकड़ की तैयारी शुरू कर दी गई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023