VIDEO | सरोज पांडे के बयान से राजनैतिक गलियारों मची खलबली ; कांग्रेस ने कहा – कुत्ता-बिल्ली सब पाल लें, ग़लतफ़हमी न पालें

इकराम नवी

रायपुर: राज्यसभा सांसद सरोज पांडे ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार पर मीडिया को एक बयान दिया। इस बयान से राजनैतिक गलियारों में खलबली मच गई। बातें इतनी आगे बढ़ी की छत्तीसगढ़ कांग्रेस को इस बयान का जवाब देना पड़ा।

कितने दिन सरकार चलेगी ये कहा नहीं जा सकता

दरअसल राजनांदगांव में मीडिया से बात करते हुए सरोज पांडे ने कहा की ‘’छत्तीसगढ़ सरकार अपने ही लोगों के बीच में घिरी हुई है। सरकार को अपने ही लोगों का समर्थन नहीं है।’’ उन्होंने आगे कहा, ‘’ऐसे में ये सरकार कैसे चलाएंगे…मुझे लगता है कि इस सरकार का जीवन कम है और कितने दिन सरकार चलेगी ये कहा नहीं जा सकता है।’’

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने सरोज पांडे का वीडियो ट्वीट करते हुए दिया ये जवाब

उनके इस बयान के बाद लोगो ने कई तरह के कयास लगाना शुरू कर दिया। सरोज पांडे के बयान का असर ऐसा हुआ कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस को इसका जवाब देना पड़ा।

‘’वाह, जो अपने राजनैतिक जीवन में दुर्ग से रायपुर तक का रास्ता नहीं नाप पाईं, वो छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार को गिराने का ख़्वाब देख रहे हैं। सरोज पांडे जी, जिन कबूतरों ने आपको इशारा किया है उनसे कह देना, कुत्ता-बिल्ली सब पाल लें, ग़लतफ़हमी न पालें। इतनी हिम्मत नहीं अभी।”

विडियो देखने इस ट्वीट पर क्लिक करें

आपको बता दे कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की कमान विष्णु देव साय को सौंपी गई है। ऐसे में नए लीडर के आने से सुस्ती में रही भाजपा काफी हद तक चार्ज नज़र आई है। शायद इसी का नतीजा है कि सरोज पांडे ने इस तरह का आक्रामक बयान दिया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023