VIDEO CALL पर बात करने के बाद खुद को गोली मारी,जांच शुरू

जगदलपुर:

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बस्तर जिला मुख्यालय जगदलपुर के परपा थाना क्षेत्र में सुरक्षा बल के एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है. बताया जा रहा है कि खुद को गोली मारने से पहले जवान वीडियो कॉल कर किसी से बात कर रहा था. मामले की जांच में जुटी पुलिस (Police) ने पारिवारिक विवाद के कारण जवान के आत्महत्या करने की आशंका जता रही है. मामले में जांच जारी है.

स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) की शाम को जगदलपुर (Jagadalpur) शहर से करीब 7 किलोमीटर दूर 5वीं वाहिनी कंगोली में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक जवान ने अपने सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. जवान ने अपने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारने की बात कही जा रही है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची परपा थाना पुलिस (Police) ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

मोर्चे पर तैनात था जवान
बस्तर के परपा थाना प्रभारी चंद्र शेखर श्रीवास ने मीडिया को बताया कि 5वीं वाहिनी कंगोली में सीएएफ (CAF) में आरक्षक के पद पर पदस्थ सुभाष यादव 35 वर्ष का शव बरामद किया गया है. आरक्षक बोरगांव कोंडागांव का निवासी था. पिछले दिनों वह छुट्टी पर गया हुआ था और 12 अगस्त को ही लौटा था. 14 अगस्त को ड्यूटी करने के बाद बीते गुरुवार की शाम करीब 4 बजे के लगभग मोर्चे में तैनात था और अचानक गोली चलने की आवाज आई. जिसके बाद जब साथी वहां पहुंचे. तो खून से लथपथ जवान का शव देखा. पुलिस को सूचना दिया गया, जिसके बाद इस बात का पता चला कि जवान ने 2 गोली मारी है. फिलहाल मर्ग कायम करते हुए जांच शुरू कर दी गई है.