बुजुर्ग द्वारा कुत्ते संग यौन शोषण करने का वीडियो वायरल, बहू ने ही बनाया ससुर का शर्मसार करता ये वीडियो

गाजियाबाद: वसुंधरा सेक्टर-15 में गली के कुत्ते संग एक बुजुर्ग द्वारा यौन शोषण करने का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग कुत्ते संग अनैतिक कार्य कर रहा था, जबकि उसकी बहू ने ससुर की इस हरकत का वीडियो बना लिया। इसको लेकर ससुर ने बहू से अभद्रता भी की जो वीडियो में कैद हो गया। वहीं, कुत्ते से रेप के मामले में पुलिस ने बुजुर्ग के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि कुत्ते का यौन उत्पीड़न करते हुए एक बुजुर्ग की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इसी मामले की ई-मेल से शिकायत पीपुल फॉर एनीमल संस्था की पदाधिकारी सुरभि रावत को मिली थी। उन्होंने मामले में वसुंधरा सेक्टर 15 निवासी एक बुजुर्ग के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। इंदिरापुरम थाना पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया था। अब आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार किया। इंदिरापुरम थाना प्रभारी मनीष बिष्ट ने बताया कि तहरीर के आधार पर शिकायत दर्ज की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

बहू जब कुत्ते के साथ हो रही गंदी बात का वीडियो बना रही थी तभी अचानक ससुर की नजर उस पर पड़ी तो आरोपी उसी हालत में बहू के साथ हाथापाई करते हुए उसका मोबाइल छीनने लगा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ। जिसमें बुजुर्ग और महिला के बीच हाथापाई होती नजर आ रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023