असदुद्दीन ओवैसी ने आखिर क्यों कहा- मैं एक लैला हूं और मेरे हजारों मजनूं हैं, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

हैदराबाद: खुद पर लगने वाले बीजेपी की बी टीम के आरोपों पर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी बोले, मेरा हाल ऐसा है कि मैं एक लैला हूं और मेरे हजारों मजनूं हैं। ओवैसी का कहना था कि सभी पार्टियां मुझे मुद्दा बनाकर लाभ लेना चाहती हैं। ओवैसी ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि उसने हैदराबाद में आई बाढ़ के दौरान यहां की जनता की पूरी तरह अनदेखी की।

ओवैसी ने कहा, श्बिहार में कांग्रेस ने कह दिया कि मैं बीजेपी के साथ वोटकटवा हूं, बी टीम हूं। यहां हैदराबाद में कांग्रेस कह रही है कि अगर ओवैसी नहीं तो हमको वोट दे दो। बीजेपी कुछ और कह रही है। मुझे कोई फिक्र नहीं है।श्

ओवैसी आगे बोले, यानि मैं एक लैला हूं और हर कोई चाहता है कि मुझे मुद्दा बनाकर वोट हासिल किए जाएं। हैदराबाद की जनता यह देख रही है कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी हैदराबाद के हर पहलू को बेहतर बनाने की कोशिश कर रही है। यह बात तो अब जनता तय करेगी।

जब ओवैसी से पूछा गया कि अमित शाह पूछते हैं कि जब हैदराबाद में बाढ़ आई तो ओवैसी भाई और टीआरएस कहां थी। इस पर ओवैसी बोले, मितशाह के जो चमचे हैं वे बिल्कुल ही बहरे हैं अंधे हैं। अकबरुद्दीन ओवैसी ने साढे तीन करोड़ की रिलीफ बांटी। असदुद्दीन ओवैसी रोज घुटनों तक गहरे पानी में फिर रहा था। हमारे पास इसके विजुअल हैं। हम लोगों की जान बचा रहे थे। हमने सीएम से मिलकर हर घर को 10 हजार रुपये दिलवाए।

उलटे गृह मंत्री अमित शाह पर आरोप लगाते हुए ओवैसी बोले, अमित शाह पर आरोप लगा रहा हूं कि आपने हैदराबाद की जनता के साथ झूठबोलकर उन्‍हें एक रुपया नहीं दिलवाया। कर्नाटक की बाढ़ में पैसा दिया। अगर हैदराबाद में लोगों को पैसे मिलते तो एक-एक घर को 80 हजार से एक लाख रुपये मिलते। आपने एक पैसा नहीं दिया और हमसे सवाल कर रहे हैं।

ओवैसी ने आगे कहा, मने न हिंदू देखा न मुसलमान हर आदमी की मदद की। उस समय बीजेपी सो रही थी। सिवाय एएमआईएम के एमएलए के और सीएम के अलावा कोई नहीं गया बाढ़ग्रस्‍त इलाकों में।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023