BILASPUR| अवैध सम्बध के कारण पत्नी के करवाई पति की हत्या, एक्सीडेंट का दिया रूप, पुलिस ने सुराग ढूंढते हुए आरोपियों को यूं पकड़ा

मरवाही: हर्राटोला में मिले युवक की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। अवैध संबंध के कारण महिला ने ही अपने पति हत्या करके लाश को वहां फेंक दिया था और इसे एक्सीडेंट का रूप देने की कोशिश की थी। पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक दुर्गेश कदमसरा का रहने वाला था। वह मेडुका अपने मामा की बाइक लेकर 15 अगस्त को अपने ससुराल कोरजा जाने निकला था। पर वह ससुराल नहीं पहुंचा और न ही घर लौटा। पुलिस को उसकी लाश हर्राटोला के पास के खेतों मंे मिली। पुलिस ने समझ लिया था कि यह एक्सीडंेट का मामला नहीं है बल्कि हत्या का मामला है और अपनी तलाश शुरू कर दी।

आरोपियों से पूछताछ में बताया कि दुर्गेश की पत्नी कामता बाई का तीरथ कांशीपुरी से 3-4 साल से प्रेम संबंध चल रहा था। एक दिन दुर्गेश ने कामता को तीरथ से बात करते हुए देख लिया और उसे जमकर पीटा। कामता ने अपने भाई गिरधारी के मोबाइल तीरथ को फोन करके सारी बातें बतायी। तीरथ ने सन्नी उर्फ दिलीप सारीवान के साथ मिलकर दुर्गेश की हत्या का षड्यंत्र रचा। दुर्गेश को पैसा लेने के बहाने 15 अगस्त की शाम गौरेला बुलाया। वहां ओवरब्रिज पर अपने अन्य साथी जयप्रकाश उर्फ मोनू पवन सिंह मार्को, सन्नी और रितेश के साथ मिलकर दुर्गेश को अंजनी औद्योगिक क्षेत्र के पीछे बगरंडा प्लाट पर ले गए। वहां शराब पीते समय दुर्गेश के सिर पर पीछे से हमला कर दिया।

हत्या कर वह शव को बीच सड़क में फेंक रहे थे ताकि एक्सीडेंट का केस लगे लेकिन इसी दूसरा वाहन उन्हें आता दिख गया और बाइक छोड़कर भाग गए। पुलिस ने मोबाइल काॅल डिटेल के माध्यम से सारे आरोपियों को पकड़ लिया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023