JAGDALPUR | नई पदस्थापना के साथ ही ग्रामीणों ने थानेदार के खिलाफ खोला मोर्चा, बड़ाजी थानेदार को हटाने ग्रामीण हुए एकसाथ, दिया बस्तर एसपी को पत्र

जगदलपुर: बस्तर एसपी के द्वारा अभी हाल ही में बस्तर जिले के थानेदारों को बदल कर नए थानेदारों को प्रभार सौपा है, लेकिन प्रभार के लेते ही कुछ थानेदार ग्रामीणों को परेशान करने लगे है, जिसके चलते ग्रामीणों ने एक पत्र बस्तर एसपी को सौपते हुए उन्हें हटाने की मांग करते हुए पत्र भी सौप चुके है.


मामले के बारें में जानकारी देते हुए गाँव के ग्रामीणों ने बताया कि दिनेश यादव थाना प्रभारी बड़ाजी द्वारा पंचायत पदाधिकारियों एवं ग्रामीणों से दुर्व्यवहार कर रहे है। ग्राम पंचायत के पंच सरपंच एवं ग्रामीणजन अपने कार्य से थाना आने-जाने के दौरान थाना प्रभारी को अपना परिचय देने के बाद भी उनके द्वारा ग्रामीणों से सही व्यवहार नहीं किया जाता है।

थाना प्रभारी के इस प्रकार रवैया से गांव गांव के ग्रामीणजन दहशत में है जिससे बड़ाजी थाना प्रभारी को हटाया कर अन्य थाना प्रभारी को पदस्थ किये जाने की मांग ग्रामीणजन लगातार कर रहे है, वही दिनेश यादव थाना प्रभारी बड़ाजी को यहां से हटाकर दुसरे थाना क्षेत्र में स्थानानंतरण किया जाए, ग्रामीणों ने इस पत्र को बस्तर एसपी को भी सौप चुके है.