फेसबुक लवर के लिए नवजात को खेत में छोड़कर हुई फरार महिला, दो रिश्तेदारों समेत बच्चे की मौत

तिरुवनंतपुरम: केरल  के कोलम जिले में अजीबोंगरीब मामला सामने आया है। कल्लूवथुक्कल गांव की रहने वाली एक महिला अपने नवजात को छोड़कर फेसबुक फ्रेंड के साथ भाग गई। वहीं इस पूरे घटनाक्रम में महिला के दो रिश्तेदारों समेत एक नवजात बच्चे की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

दरअसल,  पुलिस को एक खेत में एक लावारिस नवजात मृत हालात में मिला था। पुलिस जांच में पता चला कि रेशमा के तथाकथित फेसबुक लवर का अकाउंट उसी की दो रिश्तेदार चला रही थीं। यानी दोनों मृतक रिश्तेदार रेशमा के प्रेमी बनकर उससे चैट करती थीं। उसकी इन दोनों रिश्तेदारों ने प्रैंक गलत दिशा में जाने और पुलिस द्वारा पकड़े जाने के डर से आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक, नवाजात की पहचान के लिए इलाके की कई महिलाओं के डीएनए सैंपल लिए गए थे। इसके बाद 22 जून को रेशमा को गिरफ्तार किया था। रेशमा ने पुलिस को बताया कि उसके दोस्त ने उससे कहा था कि वह उसे किसी दूसरे के बच्चे के साथ नहीं अपना सकता है।

एसीपी वाई निजामुद्दीन ने बताया कि 24 साल की रेशमा का पति विष्णु चार महीने पहले विदेश कामाने के लिए चला गया था। इसी दौरान रेशमा की फेसबुक पर किसी से दोस्ती हो गई थी।  बातचीत के बाद धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। वह इस दौरान वह गर्भवती थी।

पुलिस को जांच में पता चला कि रेशमा अपनी कजिन आर्या से लिया हुआ सिम कार्ड इस्तेमाल कर रही थी। इसी बीच आर्या और रेशमा की भाभी की बेटी ग्रीष्मा लापता हो गई। दोनों की लाश उनके घर के पास स्थित नदी के किनारे मिली। एसीपी ने बताया कि ग्रीष्मा के प्रेमी से इस बारे में जानकारी मिली थी। ग्रीष्मा ने बताया कि उसका प्रेमी रेशमा के साथ प्रैंक कर रहा था। आर्या ने अपनी सास से पूरी कहानी बताई थी। जब उसकी सास काम पर गई तो आर्या ने ग्रीष्मा के साथ नदी में छलांग लगा दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023