गुंडों से जान बचाने का बहाना लेकर महिला को बनाया बंधक, चार घंटे में 4 बार किया बलात्कार

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में मुरार थाना इलाके में एक बस चालक की पत्नी के साथ बस मालिक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बस मालिक गुंडों से जान बचाने का बहाना लेकर बस चालक के घर में छुपने पहुंचा था। उसके बाद बस मालिक ने चालक की पत्नी को अकेला पाकर उसे बंधक बना लिया। 

आरोप है कि पीड़िता के हाथ-पैर बांधकर और मुंह में कपड़ा ठूंसकर बस मालिक ने चार घंटे में चार बार बलात्कार किया। उसके बाद रात 2 बजे धमकाकर चला गया कि किसी से कुछ कहा तो बस के नीचे पति को कुचलवा देगा। डरी सहमी महिला ने पति को सारी बात बताई। जिसके बाद पीड़ित महिला अपने पति के साथ थाने गई और आरोपी बस मालिक पर मामला दर्ज कराया।

बस मालिक ने किया दुष्कर्म
एसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि ग्वालियर के हस्तिनापुर निवासी 30 वर्षीय महिला के साथ बस के मालिक शुभम यादव ने बंधक बनाकर दुष्कर्म किया है। पीड़िता के मुताबिक, महिला 4 अप्रैल को अपने गांव से बस से लौट रही थी और उसी बस में बस मालिक शुभम भी बैठा था। बस मालिक ने पूछा कि उसका पति और बेटा कहां है, तो उसने बता दिया कि पति गाड़ी पर है और बेटा गांव में है। उसके बाद रास्ते में बस मालिक शुभम बस से उतर गया।

तीन बार किया बलात्कार
कुछ देर बाद बस मालिक शुभम पीड़िता के मुरार वाले घर पर आ गया और कहा कि गुंडे उसके पीछे पड़े हैं, इसलिए उसे जान बचाने के लिए उसे छिपने की जगह चाहिए और वह थोड़ी देर में चला जाएगा। उस पर भरोसा कर महिला ने उसे अंदर बुला लिया। उसके बाद शुभम ने महिला का मोबाइल फोन छीनकर बंद कर दिया। इसके बाद शुभम ने उसके हाथ-पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंसने के बाद चार बार बलात्कार किया। पीड़ित महिला की शिकायत पर मुरार थाना पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023