BILASPUR | आईजी के ऑफिस में युवक ने खाया जहर, पुलिस उसे जल्द करेगी गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

बिलासपुर: आईजी ऑफिस में युवक के जहर खाने से हड़कंप मच गया है। युवक का इलाज सिम्स में चल रहा है। पुलिस ने बताया है कि युवक आदतन अपराधी है और उस पर मालखरौद में कई मामले दर्ज है। युवक पर अपने ही गांव के सरपंच को बंधी बनाने और उससे मारपीट करने का आरोप है। जब सरपंच ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया तो युवक फरार हो गया और बुधवार को आईजी ऑफिस में जाकर जहर खा लिया।

पुलिस ने बताया कि रबेली के तहसीदार की अनुपस्थिति में 52 एकड़ जमीन पर अवैध खेती की गयी थी, जिस पर आरोपी युवक द्वारा 8 एकड़ में अवैध खेती हुई थी। कार्रवाई होने से गुस्साए युवक ने सरपंच को बीच रास्ते से उठा लिया था और उसके साथ मारपीट कर उसके पैसे लूट लिए थे। गांववालों को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने सरपंच को छुड़वाया और सरपंच ने आरोपी युवक छतराम और उसकी पत्नी और भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दिया। पुलिस ने बताया कि सरंपच की शिकायत के बाद छतराम काठले की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

वहीं आरोपी युवक ने अपने बयान में कहा है कि मैंने अधिया लेकर खेती थी कि 1800 कटटा धान हुआ था। पर सरपंच ने द्वेषपूर्वक मेरा धान उठा लिया विरोध करने पर मुझे और मेरी पत्नी को जमकर पीटा। यही नहीं थाने में मेरे खिलाफ झूठी रिपोर्ट लिखा दी। युवक ने बताया कि पुलिस वाले केवल सरंपच की बात सुन रहे हैं और मेरी रिपोर्ट दर्ज ही नहीं की गयी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023