गरियाबंद का विकास मेरी पहली प्राथमिकता होगी – गफ्फु मेमन

फारुक मेमन

गरियाबंद : नगर पालिका के नवनिर्वाचित अध्यक्ष अपने जीत को भाजपा की नीतियो और जनता की जीत बताते हुए कहा कि गरियाबंद के विकास के लिए मुझे जो दायित्व मिला है उसे मै हर शतँ पर पुरा करुंगा सम्मान करते हुए नगर के विकास के लिए तटीबध्द रहॅूगा।  मेरा प्रयास रहेगा कि गरियाबंद के पूरे वार्डो में विकास के लिए समान दृष्टिकोण अपना जनता की सेवा करूंगा।

गरियाबंद की हर मूलभूत समस्याओ से वाकिफ हॅू

उन्होने कहा कि गरियाबंद की हर मूलभूत समस्याओ से वाकिफ हॅू और गरियाबंद की विकास के लिए आपसी प्रेम सहयोग और सबको साथ लेकर नगर के विकास के लिए काम करूंगा। नगर में गार्डन, सुविधाजनक बस स्टैण्ड, बेहतर सफाई व्यवस्था, पेयजल की पर्याप्त सप्लाई सहित हर कार्य प्रमुखता से किया जाएगा। श्री मेमन ने कहा कि नगर में सभी पार्षदो के अलावा सभी दलो के लोगो तथा प्रबुध्द नागरिको को मागदर्शन मेरा हौसला बढ़ाएगा।

उन्होने अपने जीत को लेकर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, चन्द्रशेखर साहू, पूर्व सांसद चन्दूलाल साहू, संदीप शर्मा, विधायक डमरूधर पुजारी, पूर्व विधायक गोवर्धन सिंह मांझी, संतोष उपाध्यक्ष जिला अध्यक्ष राजेश साहू पूर्व अध्यक्ष राकुमार साहू, जिला उपाध्यक्ष अनिल चंद्राकर सहित सभी भाजपा पदाधिकारियो एवं उनके समर्थक आशीष शर्मा, अजय रोहरा, सुमीत पारख, विजय सिन्हा सहित लोगो का आभार व्यक्त किया हैं।