शाहीन बाग पर गिरिराज सिंह का विवादित ट्वीट- ‘यह आंदोलन नहीं, सुसाइड बॉम्बर का जत्था बन रहा है’

दिल्ली: विधानसभा चुनाव में बीजेपी नेता शाहीन बाग का मुद्दा लगातार उठाते रहे हैं और इसको लेकर उनके बिगड़े बोल भी सामने आते रहे हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को बीजेपी सांसद और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट करके कहा कि यह शाहीन बाग अब सिर्फ आंदोलन नही रह गया है यहां सुसाइड बॉम्बर का जत्था बनाया जा रहा है। देश की राजधानी में देश के खिलाफ साजिश हो रही है।

ट्वीट के साथ वीडियो भी किया पोस्ट

केंद्रीय मंत्री ने ट्विटर पर यह बयान दिया। उन्होंने अपने हैंडल पर एक असत्यापित वीडियो भी पोस्ट किया, जहां बुर्का-पहने महिलाओं के एक समूह को नागरिकता कानून का विरोध करते हुए सुना जा सकता है। लाउडस्पीकर पर एक महिला को उग्र भाषण करते हुए भी सुना जा सकता है। हालांकि इस वीडियो का दिनांक, स्थान और सत्यता का पता नहीं चल पाया है।

ये है ट्वीट:-

इससे पहले भी दिए विवादित बयान 

बता दें कि इससे पहले गिरिराज सिंह ने मीडिया से कहा था कि शाहीन बाग खिलाफत आंदोलन का केंद्र बन गया है और विपक्ष इस पूरे मामले में सांप्रदायिक राजनीति का खेल, खेल रहा है। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में राजनीति विपक्ष, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) करती आई है। उन्होंने सवाल किया कि आप इमाम को 18 हजार रुपये तनख्वाह देंगे, 16 हजार रुपये देंगे, 9 हजार रुपये रखरखाव का खर्च देंगे, तो पंडितों और पुजारियों के मन में नफरत बढ़ेगी या नहीं? केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा, आप शाहीन बाग को जाकर समर्थन करेंगे, जो खिलाफत आंदोलन का केंद्र बन गया है। शरजील इमाम (जैसे लोग) वहां बयान कर रहा है। फिर भी दोष हम पर दिया जा रहा है।

बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने भी दिया था यह बयान

आपको बता दें कि इससे पहले बुधवार को लोकसभा में बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा था कि दिल्ली के शाहीन बाग में आज जो कुछ हो रहा है, वह इस बात की याद दिलाता है कि यदि इस देश के बहुसंख्यक समुदाय सतर्क नहीं रहा और देशभक्त भारतीय इस पर खरा नहीं उतरते हैं तो मुगल राज के दिन दिल्ली में दूर नहीं है।