‘आप’ विधायक कुलदीप कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज, कोरोना संक्रमित होने के बावजूद गए थे हाथरस

आम आदमी पार्टी के विधायक कुलदीप कुमार के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है. विधायक पर आरोप है कि कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद वो हाथरस गए थे.


हाथरस: हाथरस केस में पीड़ित परिवार से मुलाकात करने गए आम आदमी पार्टी (आप) के प्रतिनिधिमंडल में कोविड-19 संक्रमित होने के बावजूद शामिल होने के आरोप में पार्टी विधायक कुलदीप कुमार के खिलाफ बुधवार को मुकदमा दर्ज किया गया.

महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज

पुलिस सूत्रों ने बताया कि ‘आप’ विधायक कुलदीप कुमार के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. कुलदीप ने 29 सितम्बर को घोषित किया था कि वो कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं, इसके बावजूद आइसोलेशन के नियमों को तोड़ते हुए वो पीड़ित परिवार से मुलाकात करने के लिए हाथरस गए.

तोड़ा कोविड-19 प्रोटोकॉल

सूत्रों ने बताया कि विधायक ने गत चार अक्टूबर को सोशल मीडिया पर अपनी इस यात्रा के वीडियो पोस्ट किए थे. इस दौरान उनके साथ कई लोग नजर आ रहे हैं. सूत्रों ने बताया कि विधायक कुलदीप कुमार के खिलाफ कोविड-19 प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए अनेक जिंदगियों को दांव पर लगाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है.

विपक्ष के निशाने पर योगी सरकार

गौरतलब है कि हाथरस में गत 14 सितम्बर को कथित रूप से गैंगरेप के बाद तबीयत बिगड़ने से 19 साल की एक दलित लड़की की मौत हो गई थी. विपक्ष इस मुद्दे पर राज्य की भाजपा सरकार को लगातार घेरने की कोशिश कर रहा है. ‘आप’ समेत अनेक विपक्षी पार्टियों के नेता इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार से मुलाकात कर चुके हैं.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023