करीना कपूर ने सहर बाम्बा संग ‘फेविकोल से’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखें VIDEO

मुंबई:

इन दिनों सनी देओल बेटे करण देओल और सहर बाम्बा के साथ फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. तीनों रियलिटी शो डांस इंडिया डांस के सेट पर नजर आए. शो के दौरान सहर बाम्बा शो की जज करीना कपूर के साथ जबरदस्त डांस करती दिखीं.

सनी देओल फिल्म पल पल दिल के पास से बेटे करण देओल को लॉन्च कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन भी सनी देओल ने किया है. फिल्म में करण के अपोजिट एक्ट्रेस सहर बॉम्बा नजर आएंगी. फिल्म का टीजर जारी हो चुका है जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. इन दिनों सनी देओल बेटे करण और सहर के साथ फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. तीनों रियलिटी शो डांस इंडिया डांस के सेट पर नजर आए.  शो के दौरान सहर बाम्बा, करीना कपूर के साथ जबरदस्त डांस करती दिखीं.

इसका एक प्रोमो वीडियो ZeeTV ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में सहर कहती हैं, ”करीना मैम मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं. मैंने आपकी सारी फिल्म्स देखी है जैसे कभी खुशी कभी गम, जब वी मेट.” इसके बाद उन्होंने करीना के साथ फेविकॉल गाने पर डांस करने की इच्छा जाहिर की. करीना, सहर की डिमांड पूरी करने के लिए स्टेज पर पहुंचती हैं और उनके साथ गाने पर अपने जबरदस्त डांस मूव्स दिखाती हैं.

https://www.instagram.com/tv/B11KpgWFJkL/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि पल पल दिल के पास का ट्रेलर जारी नहीं किया गया है. फैंस बेसब्री से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं. टीजर में करण और सहर के रोमांस के साथ खूबसूरत लोकेशन देखने को मिले थे. फिल्म की टाइटल ट्रैक जारी कर दिया गया है जो लोगों को पसंद आ रहा है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023