कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सनसाइन हॉस्पिटल भिलाई का ओपीडी हुआ बंद

रमेश गुप्ता

भिलाई : सनसाइन हॉस्पिटल भिलाई-3 में इन दिनों सामान्य ओपीडी से लेकर सभी तरह की चिकित्सकीय गतिविधियां बंद है। इस संबंध में अस्पताल के डायरेक्टर डॉ विकास अग्रवाल ने बताया कि सिर पर गंभीर चोट के कारण एक मरीज भर्ती हुआ था। मरीज के परिजन उसे 3 जून को एम्स लेकर चले गए। 7 जून को उक्त मरीज कोरोना पॉजिटिव निकला। इसके बाद सीएमएचओ के निर्देश पर उनकी टीम द्वारा अस्पताल के उन सभी डॉक्टर व स्टाफ को क्वारंटाइन कर दिया गया। साथ ही उनके सैंपल भी भेज दिए गया। दूसरे दिन सभी का रैपिड टेस्ट भी हुआ जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई।

डॉक्टर अग्रवाल ने बताया कि फिलहाल डॉक्टर व अन्य स्टाफ के सैंपल की जांच रिपोर्ट का इंतजार है। अस्पताल में रिपोर्ट आने तक ओपीडी को पूरी तरह बंद कर दिया गया है। वहीं आईसीयू को भी धूप दिया जा रहा है। डॉक्टर अग्रवाल ने बताया कि हमारे अस्पताल का उद्देश्य बेहतर चिकित्सा देना है। जिसे प्रबंधन द्वारा पूर्ण रूप से दिया जा रहा है।

अस्पताल प्रबंधन द्वारा यह भी ध्यान रखा जाता है कि मरीजों को इलाज के लिए किसी प्रकार की परेशानी न हो। मरीजों को यहां उचित व सर्वसविधा युक्त इलाज मुहैय्या कराया जाता है। इस संबंध में दुर्ग जिला सीएमएचओ डॉक्टर गंभीर सिंह ठाकुर ने बताया कि उपस्थित सभी लोगों का जांच की गई है सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है केवल 4 लोगों की जांच रिपोर्ट अभी नहीं आई है। अस्पताल को ओपीडी आईसीयू बंद करने को कहा गया है तथा जो पेशेंट भर्ती है वहीं रह सकते हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023