गणतंत्र दिवस | इंदौर में मुख्यमंत्री कमलनाथ के कांग्रेस कार्यालय आने से पहले नेताओं के बीच झड़प, एक-दूसरे को थप्पड़ मारे

इंदौर: गणतंत्र दिवस पर कांग्रेस कार्यालय में मुख्यमंत्री कमलनाथ के कार्यक्रम में शामिल होने से पहले पार्टी नेता आपस में भिड़ गए। यहां एक-दूसरे को अपशब्द कहते हुए थप्पड़ मारे। अन्य लोगों ने बीच-बचाव कर दो नेताओं को अलग किया।

गांधी भवन स्थित कार्यालय में रविवार को कांग्रेस नेता देवेंद्र यादव और चंदू कुंजीर के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हुई। देखते ही देखते विवाद मारपीट तक पहुंच गया। दोनों से एक-दूसरे पर मुक्के और थप्पड़ बरसा दिए। कांग्रेसियों को विवाद करते देख मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने दौड़कर अन्य नेताओं के साथ इन्हें अलग किया। दोनों कांग्रेस नेताओं के बीच विवाद क्यों हुआ था, इस बारे में जानकारी की जा रही है। बताया गया कि कुछ देर बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे तो फिर से स्वागत के लिए कांग्रेसियों में धक्का-मुक्की शुरू हो गई। इस बीच मुख्यमंत्री ने यहां ध्वजारोहण किया।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेसियों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे सामने जो चुनौतियां 70 साल पहले थी। वह आज एक बार फिर हमारे सामने हैं। कांग्रेस इन चुनौतियों का सामना करने में सक्षम है। हम सब मिलकर देश की अखंडता, एकता और संविधान के मूल्यों की रक्षा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023