गरियाबंद के विकास पर सरपंच संघ ने कलेक्टर से मिलकर की चर्चा

अध्यक्ष मनीष ध्रुव समेत सरपंचों ने किया कलेक्टर का स्वागत

गरियाबंद. गरियाबन्द सरपंच संघ ने आज संघ के अध्यक्ष मनीष ध्रुव के नेतृत्व में नए कलेक्टर निलेश छीर सागर से सौजन्य मुलाकात की इस दौरान सरपंच संघ की ओर से उन्हें गुलदस्ता भेंट कर उनका स्वागत गरियाबंद जिले में किया गया। कलेक्टर ने भी आत्मीय स्वागत के लिए सरपंच संघ का आभार जताया।

अध्यक्ष मनीष ध्रुव के नेतृत्व में कलेक्टर को गुलदस्ता भेंट करते सरपंच

गरियाबंद ब्लॉक के सरपंच संघ के अध्यक्ष मनीष ध्रुव सहित दर्जन भर से अधिक सरपंच आज दोपहर जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे यहां उन्होंने नए कलेक्टर से मुलाकात की इस दौरान कलेक्टर से कई मुद्दों पर विस्तृत चर्चा हुई सरपंच संघ के अध्यक्ष मनीष ध्रुव ने उन्हें गरियाबंद जनपद क्षेत्र के गांवों की स्थितियों के बारे में बताया उन्हें अपने ग्राम पंचायत बेहराबूडा आने का निमंत्रण दिया,

कस सरपंच रविंद्र ध्रुव कलेक्टर को गुलदस्ता भेंट करते

नए कलेक्टर ने इन सरपंचों से पूछा कि कार्यों को कराने में किसी प्रकार की कोई समस्या तो नहीं आ रही अधिकारी गांव के विकास में सहयोग प्रदान करते हैं या नहीं, ग्रामीणों की छोटी-बड़ी समस्याओं को हल कराने सरकारी कार्यालय में आने पर क्या परेशानी होती है

मजरकट्टा सरपंच भूपेंद्र ध्रुव श्रीफल भेंट करते

कलेक्टर ने बकायदा इनसे क्षेत्र की समस्याएं पूछी उन्होंने पूछा ग्रामीणों खासकर गरीबों को मदद पहुंचाने के लिए कौन-कौन सी योजनाएं ठीक चल रही है सरपंच संघ अध्यक्ष मनीष ने इन सभी विषयों पर कलेक्टर को जमीनी स्थितियां बताई।

पाथरमोहदा सरपंच दिनेश ध्रुव गुलदस्ता भेंट करते

इस दौरान मनीष ध्रुव ने कलेक्टर से कहा कि अभी भी कई गांवों में विकास कार्यो के लिए खासी रुचि लेने की जरूरत है बहुत से पारा मोहल्ले में बरसात में आवागमन में दिक्कत होती है कुछ इलाकों में कोटा पुल पुलिया की जरूरत है मनीष ध्रुव ने क्षेत्र के विकास के लिए जरूरी कई कार्य की जानकारी कलेक्टर को दी।

बरूला सरपंच सोहन ध्रुव कलेक्टर को श्रीफल भेंट करते

वही इस अवसर पर सरपंच संघ के सदस्य और मजरकट्टा सरपंच भूपेंद्र ध्रुव कस सरपंच रविंद्र नाथ ध्रुव पाथर मोहदा सरपंच दिनेश ध्रुव सढोली सरपंच लव कुमार ध्रुव माल गांव सरपंच पति दुलेश ध्रुव कसेरू सरपंच प्रतिनिधि कमल दीवान, बारूका सरपंच छत्रपाल ध्रुव बरूला सरपंच सोहन ध्रुव उपस्थित रहे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023