देश का 71वां गणतंत्र दिवस विट्ठलपुरम सोसायटी भिलाई3 में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया

देश का 71वां गणतंत्र दिवस विट्ठलपुरम सोसायटी भिलाई3 में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। प्रात:ध्वजारोहण के पश्चात सुबह 10 बजे से सानसाइन सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल पद्दुम लाल भिलाई की मेडिकल टीम ने डॉ. विकास अग्रवाल एवं डॉ.बालाकृष्ण के नेतृत्व में नि:शुल्क मेडिकल परीक्षण किया गया। ई सी जी, सुगर और बीपी की नि:शुल्क जांच के साथ-साथ स्वास्थ्य दिनचर्या के प्रनत लोगों को जागरूक किया।

उन्होंने लोगों को समझाया कि सिर्फ दवाओं के सहारे अच्छा जीवन नहीं जिया जा सकता। बीपी, सुगर जीवनचर्या से जुडे रोग हैं। हम दवा के साथ साथ संतुलित खानपान और हल्के फुल्के व्यायाम से लम्बा और पीड़ा रहित जीवन जी सकते हैं। स्वास्थ्य जागरूकता की दृष्टि से यह शिविर बहुत ही सफल रहा।

फिट इंडिया मूमेंट को ध्यान में रखते हुए बालकों, युवाओं और मातृशक्ति के लिए खेलकूद का आयोजन किया गया। जिसमें विट्ठलपुरमवासियों ने बढ-चढकर भाग लिया। शाम को पुरस्कार वितरण के पश्चात ध्वजअवतोलन के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ। डॉ.राकेश कुमार के प्रयास से आज का मेडिकल शिविर संभव हो पाया। उन्होंने विश्वास दिलाया कि भविष्य में भी इसी तरह के सामाजिक कार्य किए जाएंगे।

कार्यक्रम के संयोजन में डाॅ पी के पाण्डेय, एम के चन्द्राकर, टी एस एस राव, योगेश मंडलोई, पंकज वर्मा, रमेश माने, अशोक शिन्दे, गोविन्द अग्रवाल, जे पी अग्रवाल, राजीव जायसवाल, डाॅ संतोष साहू, सुनील देवांगन, दामोदर यादव, किशोर उईके, लखन साहू, विरेन्द्र शर्मा, प्रतिमा पाण्डेय, डाॅ पूजा सिन्हा, रितु वर्मा, कुसुम मंडलोई, भानुमति मंडावी एवं अन्य का सराहनीय सहयोग रहा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023