BIG BREAKING | नगरनार स्टील प्लांट में नक्सलियों की दस्तक ! ठेकेदार से मांगे पचास लाख

जगदलपुर: नगरनार स्टील प्लांट में नया मामला सामने आया है यहां एक ठेकेदार नितिन विनायक राव घुमड़े जो छत्तीसगढ़ दुर्ग का निवासी है उसे नक्सलियों की ओर से पचास लाख की फिरौती की धमकी मिली है.

नितिन ने इस मामले की शिकायत बस्तर पुलिस की है पुलिस को दी गयी शिकायत में नितिन ने कहा है कि जब वह अपने गृह ग्राम दुर्ग गया उसी दौरान 10 से 12 अज्ञात लोग जो कि हथियार बंद थे खुद को नक्सली बताते हुए नगरनार प्लांट के अंदर स्तिथ उसके कॉन्क्रीट प्लांट में पहुंचे थे, पहले तो अज्ञात लोगों ने प्लांट को बंद कराया उसके बाद वहां मौजूद कर्मचारियों को कहा कि नक्सली क्षेत्र में शासकीय एवं जनहित कार्यों को करने से पूर्व नक्सलवादी ग्रुप से अनुमति लेनी पड़ती है.

आये लोगोँ ने ये भी कहा की तुम्हारे सेठ ने पहले ही अपनी जान माल की रक्षा के लिए सुरक्षा मांग रखी है और पुलिस ने उसे सुरक्षा भी प्रदान कर रखी है. अब अगर प्लांट में कोई भी काम उसे करना है तो हमे पचास लाख रुपये दो नही तो ठेकेदार नितिन विनायक को मार देंगे.

बस्तर एसपी दीपक झा ने कहा है कि अभी ठेकेदार की ओर से सुरक्षा नही मांगी गई है और मामले की जानकारी भी नही है लेकिन यदि ऐसा कुछ होगा तो ठेकेदार को सुरक्षा दी जाएगी.

प्रार्थी द्वारा दर्ज़ की गई शिकायत की कॉपी

(CIN न्यूज़ उपरोक्त खबर के सही या गलत होने का कोई दावा नहीं करता। यह खबर संवाददाता एवं स्थानीय लोगो से मिले इनपुट के आधार पर बनाई गई है।)

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023