नतीजों पर बोले पीएम मोदी – दिवाली से पहले जनता ने आशीर्वाद दिया, हरियाणा बीजेपी को जितनी बधाई दूं कम है

नई दिल्ली :

चुनावी नतीजों के आने के बाद PM मोदी बीजेपी मुख्यालय पहुंचे एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. बीजेपी मुख्यालय पहुंचे पीएम मोदी ने कहा कि महाराष्ट्र और हरियाणा की जनता ने बीजेपी के प्रति जो विश्वास जताया है इसके लिए मैं उनका धन्यवाद करता हूं. पीएम मोदी ने कहा कि दिवाली से पहले जनता ने आशीर्वाद दिया. पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा महाराष्ट्र इकाई और भाजपा हरियाणा इकाई के सभी पदाधिकारी, सभी कार्यकर्ता, उन्होंने भी जनता का विश्वास जीतने में अथाह प्रयास किया, लोगों के आशीर्वाद प्राप्त किए, उनका भी बहुत-बहुत अभिनंदन करता हूं. पीएम मोदी ने कहा कि महाराष्ट्र में हमें गत चुनाव में पूर्ण बहुमत नहीं मिला था, हरियाणा में सिर्फ 2 सीटों का बहुमत था, इसके बावजूद भी दोनों मुख्यमंत्रियों ने सबको साथ लेकर दोनों राज्यों की जो सेवा की और अविरत कार्य करते रहे, ये उसी का परिणाम है कि उनपर जनता ने दोबारा अपना विश्वास जताया है.

मोदी ने कहा कि हरियाणा अपने आप में एक अभूतपूर्व विजय है क्योंकि इन दिनों एक सरकार 5 वर्ष का कार्यकाल पूरा करके दोबारा जीतने की घटनाएं बहुत कम होती है और ऐसे वातावरण में दोबारा सबसे बड़े दल के रूप में विश्वास और आशीर्वाद प्राप्त करके आना बहुत बड़ी बात है.

मोदी ने कहा कि 2014 के पहले तक ये हमारी स्थिति थी, वैसी स्थिति में से जिस प्रकार से हमारी नई टीम को पांच साल वो भी सिर्फ दो का बहुमत था. इन सबके बावजूद पांच वर्ष काम करके फिर से आना हरियाणा के भाजपा को जितनी बधाई दें उतनी कम है. भाजपा और शिवसेना ने मिलकर के 5 साल तक महाराष्ट्र में स्थिर शासन दिया और इस बार भी इस गठबंधन को महाराष्ट्र की जनता ने विजयी बनाया. मैं हरियाणा और महाराष्ट्र के लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि हम उनकी सेवा करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023