नागपुर ले जाकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, रायपुर पुलिस ने पकड़ा

रमेश गुप्ता

रायपुर : नाबालिग स्कूली छात्रा को बहला-फुसलाकर ले जाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। स्कूली नाबालिग छात्रा को आरोपी के सिकंजे से सकुशल छुड़ा लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी मूलतः मध्यप्रदेश के रीवा का रहने वाला है।

यह मामला सिविल लाईन थाना क्षेत्र का है, जहां अर्जुन नगर निवासी अमित गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक 35 वर्षीया प्रार्थिया ने थाना सिविल लाईन में रिपोर्ट दर्ज कराया है कि उसकी नाबालिग लड़की जो अपने नानी के घर झुलेलाल धाम राजेन्द्र नगर रायपुर में रहती थी। 28 जनवरी को करीबन 1 बजे अपने नानी के घर राजेन्द्र नगर से बिना बताये कहीं चली गयी है। आसपास के लोगो एवं रिश्तेदारों से पूछताछ करने के अलावा बस स्टैण्ड, रेल्वे स्टेशन में भी पतासाजी करने पर कुछ पता नहीं चला।

जांच के दौरान टीम को आरोपी के संबंध में सूचना प्राप्त होने पर टीम द्वारा रेड कार्यवाही कर आरोपी अमित गुप्ता को गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह नाबालिग को काम दिलाने का झांसा देकर नागपुर के निजी होटल में छोड़कर फरार हो गया था। आरोपी को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023