पुलिस थाने की दीवार कूदकर भागा किशोरी से रेप का आरोपी, देर रात ऐसे आया पकड़ में

बिलासपुर : पुलिस थाने से किशोरी से दुष्कर्म के आरोपी के भागने की खबर आ रही है हालांकि पुलिस ने देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के मुताबिक आरोपी को पुलिस उसे दोपहर में कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही थी. पुलिस ने आरोपी को पहले चोरी के मामले में हिरासत मेंं लिया था. वहीं किशोरी अपनी मां के साथ थाने में एफआईआर दर्ज कराने पहुंची तो आराेपी राजा को पहचान गई. इसके बाद उस पर दुष्कर्म की भी धाराएं जोड़ी गईं थी.

दरअसल, आरोपी राजा वैष्णव पर अपने ही मोहल्ले की एक किशोरी से दुष्कर्म का आरोप है. आरोप है कि राजा रविवार शाम को किशोरी को जबरदस्ती अपने घर ले गया और दुष्कर्म किया. इस बीच राजा का पिता घर पहुंचा तो किशोरी उसके चंगुल से छूटकर भागी. वह अपने घर पहुंची और मां को जानकारी दी. इस बीच पुलिस ने आरोपी राजा को चोरी के मामले में गिरफ्तार कर लिया था. किशोरी जब मां के साथ थाने पहुंची तो वहां राजा वैष्णव बैठा था. किशोरी की रिपोर्ट पर पुलिस ने राजा को दुष्कर्म के केस में गिरफ्तार किया.


पुलिस के मुताबिक सोमवार को उसे कोर्ट भेजने की तैयारी चल रही थी. दोपहर 2:30 बजे वह थाने में ही मौजूद था. थाने में हेड कांस्टेबल प्रवीण पांडेय, कांस्टेबल रविशंकर और सिपाही सहित तीन लोग मौजूद थे तभी आरोपी राजा वैष्णव मौका पाकर वहां से भाग निकला. वह थाने के पीछे की दीवार कूदकर भाग निकला. पुलिस ने उसका पीछा किया पर वह पकड़ में नहीं आया. शाम तक उसकी तलाश चलती रही. टीआई यूएन शांत कुमार ने बताया कि देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. वह तिफरा नाला के पास छिपा हुआ था.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023