प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम’ का पोस्टर रिलीज़, पूजा हेगड़े के साथ दिखी जबर्दस्त केमिस्ट्री

नई दिल्ली। साउथ सुपर स्टार प्रभास के फैंस के लिए ख़ुशख़बरी है। उनकी बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘राधे श्याम’ का फ़र्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया गया है। प्रभास ने फ़र्स्ट लुक अपने फैंस को समर्पित किया है। ‘राधे श्याम’ प्रभास के करियर की 20वीं फ़िल्म है । प्रभास ने इंस्टाग्राम पर फ़र्स्ट लुक जारी करने के साथ लिखा- मेरे चाहने वालों, यह आपके लिये है उम्मीद है कि आपको पसंद आएगा।

https://www.instagram.com/p/CCcr1VaH32n/

10 जुलाई को प्रभास की सुपर हिट फ़िल्म ‘बाहुबली- द बिगिनिंग’ रिलीज़ हुई थी, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा दिया । राधे श्याम का फ़र्स्ट लुक रिलीज़ करने के लिए प्रभास ने 10 जुलाई का दिन चुना है । राधे श्याम के पोस्टर अंग्रेज़ी के अलावा तेलुगु और हिंदी में भी जारी किये गये हैं। फ़िल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार कर रहे हैं, जबकि इसके निर्माताओं में वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलपति और भूषण कुमार शामिल हैं। 

प्रभास इस फ़िल्म में पूजा हेगड़े  के साथ नजर आ रहे है। प्रभास की यह फिल्म उनके कैरियर के लिए ख़ास है। यह फिल्म उनके जीवन की 20 वीं फिल्म है। इसलिए यह फिल्म ग्रैंड लेवल में बनाया जा रहा है। राधे श्याम एक पीरियड फ़िल्म है, जिसकी कहानी 70 के दौर के यूरोप में सेट की गयी है। फ़िल्म तेलुगु के साथ हिंदी भाषा में भी बनाई गयी है। 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023