राजधानी में बढ़ा कोरोना का प्रसार, सोमवार को 11 में से 4 संक्रमितों ने प्रशासन की उड़ाई नींद…

रायपुर। प्रदेश में कोरोना का संक्रमण लगातार तेजी से फैल रहा है. वहीं छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में देर शाम आई स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट ने सभी को सकते में डाल दिया है. जिले में मिले 11में से 4 कोरना पॉजिटिव मरीजों ने सबकी नींद उड़ा रखी है। इन चार मरीजों में एक गोलबाजार का दुकानदार दार शामिल है जिसकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है वही तीन मरीज अभनपुर के खरोरा से हैं जो सैलून चलाते हैं .

इन चारों मरीजों की रिपोर्ट ने स्वास्थ विभाग के लिए समस्या खड़ा कर दी है. ये मरीज दिन भर सैकड़ों लोगों से मिलते रहें है. ऐसे में स्वास्थ्य विभाग कितने लोगों का नंबर ट्रैस करेगी. स्वास्थ्य विभाग के लिए समस्या बनी हुई है की दुकानदार के संपर्क में आए हुए लोगों का तलाश कैसे करें ?


राजधानी रायपुर में कोरोना का प्रसार बड़ी तेजी से फैल रहा है. रविवार को 17:00 पॉजिटिव मरीज सामने आए थे सोमवार को 11 नए मरीज सामने आए अब राजधानी में 50 मरीजों की संख्या 108 पहुंच चुकी है.

रजधानी में 11 नए मरीजों में दो 7 साल के बच्चे भी शामिल है. जो मध्यप्रदेश से आए हुए थे.वही एक 72 वर्षीय बुजुर्ग भी कोरोना पोजिटिव पाया गया है . उनका ट्रैवल हिस्ट्री महाराष्ट्र का है. अभनपुर में पाए गए तीन सेलून कारोबारी की कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं. अभनपुर में सब्जी और सेलून वालों की जांच की गई थी. उनमे से इन तीनों की रिपोर्ट पोजिटिव आई है. सभी नए मरीजों का उपचार जारी है .

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023