शादी के 11 साल बाद पति से अलग हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा, लिखा- हम हमेशा दोस्त रहेंगे…

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) और उनके पति साहिल सांघा (Sahil Sangha) ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है. इस बात की जानकारी खुद दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने और साहिल सांघा ने 11 साल के रिलेशन के बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है. यह फैसला दोनों की आपसी सहमति के जरिए किया गया है. दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये यह ऐलान किया है.

https://www.instagram.com/p/B0nCDW9FBNS/?utm_source=ig_web_copy_link

‘रहना है तेरे दिल में’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपने और साहिल सांघा के अलग होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, “11 साल तक साथ रहने और जिंदगी में हर एक चीज बांटने के बाद हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है. हम दोस्त रह चुके हैं और आगे भी ऐसे ही एक दूसरे के साथ प्यार और सम्मान के साथ रहेंगे. हो सकता है कि हमारी जिंदगी हमें अलग-अलग रास्तों पर ले जाए.”

दीया मिर्जा  (Dia Mirza) ने आगे लिखा, “हम हमारे परिवार, दोस्तों और मीडिया को धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने हमारा साथ दिया और हमारा सम्मान भी किया. इसके साथ ही हम यह रिक्वेस्ट करते हैं कि इस समय लोग हमारी निजता का ध्यान रखें. अब हम इस पर और ज्यादा कुछ कमेंट नहीं करेंगे.” सोशल मीडिया पर शेयर हुआ यह पोस्ट दीया मिर्जा और साहिल सांघा, दोनों की तरफ से था.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023