सवारियों के रुपए चोरी करने वाला ऑटो पॉकेट मार गिरोह कुम्हारी पुलिस के हत्थे चढ़ा

रमेश गुप्ता / कुम्हारी : सवारियों के रुपए चोरी करने वाला ऑटो पॉकेट मार गिरोह आज कुम्हारी पुलिस के हत्थे चड गया. मिली जानकारी के अनुसार ऑटो चालक एवं उसका पॉकेट मार गिरोह सवारी के बगल में बैठ कर बातों में उलझा देते थे और सवारी के पैसे व अन्य कीमती सामान चुरा लेते थे.

प्रार्थी विकास मिश्रा ने कुम्हारी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी की अपनी वास वैगन कार की सर्विसिंग के लिए कुम्हारी आया था. रायपुर वापस जाने के लिए वर्कशॉप से निकलकर ऑटो किया. ऑटो में तीन लोग पीछे की सीट पर पहले से ही बैठे हुए थे. जिसके बगल में ड्राइवर ने प्रार्थी को भी बैठने को कहा. थोड़ी देर बाद प्रार्थी के बाजू में बैठे तीन अन्य सवारियों ने सीट ठीक ना होने की बात कहकर सीट को पटका. थोड़ी दूर जाकर ऑटो वाले ने कहा कि अब यह ऑटो रायपुर नहीं जा पाएगा. जब प्रार्थी ने ऑटो का पेमेंट करने जेब में हाथ डाला तो 40000 रुपये की पॉकेट मारी की जा चुकी थी. इस पर प्रार्थी ने कुम्हारी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई.
प्रार्थी की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध किया गया एवं संदेही ऑटो एवं उसके चालक को पुलिस ने पकड़ कर पूछताछ किया. कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी ने सच बता दिया. आरोपी के पास से 10000 नगद बरामद किया गया एवं10000 रुपये उसके द्वारा खर्च करना स्वीकार किया गया. इसके बाद इस गिरोह के अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार किया गया है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023