RAPE | 11 साल की दलित नाबालिग को पादरी ने बनाया हवस का शिकार, दो दिन बाद दर्ज हुई FIR

बागपत। जिले के चांदीनगर थाना क्षेत्र में 11 साल की दलित नाबालिग बच्ची से 67 वर्षीय पादरी के दुष्कर्म करने घटना सामने आई है. पीड़ित लड़की की मां ने घटना के दो दिन बाद थाने में एफआईआर दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पादरी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान कन्याकुमारी, तमिलनाडु निवासी अलबर्ट के रूप में हुई है.

पीड़िता की मां ने अपनी शिकायत में बताया कि वह गुरुवार को अपनी बेटी को चर्च परिसर में स्थित स्कूल में पढ़ने ले गयी थी. स्कूल से पीड़िता बुरी अवस्था में घर पहुंची. उसके गुप्तांग में चोट के निशान थे. पीड़िता ने मां को बताया कि पादरी उसे रुपए का लालच देकर चर्च परिसर स्थित एक कमरे में ले गया, और अश्लील वीडियो दिखाकर दुष्कर्म किया. विरोध करने पर पादरी ने उसे जान से मारने की धमकी दी. इस पर पीड़िता की मां ने थाने पहुंचकर पादरी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश को देखते पुलिस ने चर्च के आसपास एहतियातन पुलिस तैनात कर दी है.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) नीरज कुमार जादौन ने बताया कि दुष्कर्म, पोक्सो, एससी-एसटी एक्ट की धाराओं के तहत पादरी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. आरोपी पादरी को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी ने कहा कि जिला अस्पताल में पीड़ित बच्ची व आरोपी पादरी का मेडिकल परीक्षण के लिए डीएनए सैंपल लिया गया. दोनों नमूनों को जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जाएगा. फोरेंसिक टीम चर्च जाकर मामले की जांच कर रही है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023