CRIME | 12 साल की नाबालिग बच्ची से 5 दिन तक गैंगरेप, रात में बस स्टैंड से उठाते और सुबह छोड़ देते

राजसमंद: राजस्थान के राजसमंद में 12 साल की नाबालिग से बच्ची से गैंगरेप (Gang Rape) करने का मामला सामना आया है। हैवानों की दरिंदगी ऐसी है कि सुनने वालों की रूह कांप उठी है। दरिंदों ने बच्ची के सात पूरे पांच दिन तक गैंगरेप किया। उसे रोज शाम बस स्टैंड से उठाकर ले जाते थे और सुबह होते ही वापस बस स्टैंड पर भटकने के लिए छोड़ जाते थे। बच्ची उदयपुर में 10 जनवरी को लावारिस हालात में मिली। पुलिस ने मंगलवार शाम गैंगरेप करने वाले सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

नाबालिग के पिता ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी
राजसमंद एएसपी शिव लाल बैरवा ने बताया कि पीडि़ता के पिता ने केलवाड़ा थाने में 5 जनवरी को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। उन्होंने बताया कि 4 जनवरी को उसकी 12 साल की बेटी घर से निकली थी। इसके बाद वो शाम तक घर नहीं लौटी तो वह थाने पहुंचे। इधर, पुलिस ने तलाश शुरू की तो 10 जनवरी को बच्ची उदयपुर में लावारिस हालात में मिली। जब बयान लिए तो बच्ची ने बताया कि उसके साथ गैंगरेप हुआ है।

5 दिन तक करते रहे गैंगरेप
पुलिस ने जब पूछताछ की तो हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ। इधर, पुलिस ने मंगलवार देर शाम 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। आरोपियों में एक रोडवेज बस का कंडक्टर और ऑटो ड्राइवर भी है। पीडि़ता ने बताया कि 4 जनवरी को वह अपने एक परिचित से मिलने के लिए उदयपुर पहुंची थी। यहां एक ऑटो ड्राइवर उसे बहला-फुसलाकर धर्मशाला ले गया, जहां उसके साथ रेप किया। 2 दिन तक अलग-अलग व्यक्ति उसके साथ रेप करते रहे। जब वह धर्मशाला से बाहर निकली तो कुछ आरोपी उसे लेकर मावली चले गए, वहां भी उसके साथ रेप किया। गैंगरेप के सभी आरोपी उदयपुर के ही रहने वाले हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023