BALOD | कार सवार दो युवकों से 13 लाख की लूट, बाइक सवारों ने दिया वारदात को अंजाम, एसपी ने दिया ये बयान

बालोद: होंटा सिटी सवार दो लोग लूट का शिकार हो गए। बाइक में आए लूटेरों ने उनसे 13 लाख रूपये लूट लिए। यह घटना जाटादाहा गांव के पास हुआ। बताया जा रहा है कि दोनों मोबाइल कारोबारी के कलेक्शन एजेंट थे और वह कार से राजनांदगाव जा रहे थे। पीड़ितों ने डौंडीलोहारा थाना में मामला दर्ज कराया है।

मिली जानकारी के अनुसार एजेंट पखांजूर से मोबाइल कलेक्शन का पैसा लेकर राजनांदगांव जा रहे थे। जाटादाहा गांव के पास कुछ लोग बाइक से आए और चाकू की नोंक पर रूपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। पीड़ितों ने बताया कि उस बैग मंे 13 लाख 60 हजार रूपए थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही ताकि अपराधियों का कोई सुराग मिल सके।

पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र मीणा ने बताया कि रात करीब 11 बजे लूट की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंच गयी है और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। हमारे पास कुछ महत्वपूर्ण सुराग है, जल्द ही हम आरोपियों को पकड़ लेंगे। वे दोनों राजनांदगांव के बड़े मोबाइल कारोबारी पूनमचंद कोचर के एजेंट थे।

लूट होने के बाद दोनों एजेंट घटना के बाद कुछ देर आगे जाटादाहा गांव आये और फिर अपने मालिक को फोन किया, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस टीम जांच में जुटी हुई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023